---विज्ञापन---

Birthday Special: ‘अंगूरी भाभी’ ने कार्ड छपने के बाद क्यों तोड़ दी थी शादी? आज भी हैं सिंगल

Birthday Special: ‘भाबीजी घर पर हैं’ पुरानी वाली अंगूरी भाभी (Anguri Bhabhi) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।  इस सीरियल में ‘अंगूरी भाबी’ के अपने किरदार से शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना ली है। उनका डायलॉग सही पकड़े ऐसा फेमस हुआ कि सभी की जुबां पर चढ़ […]

Birthday Special, Shilpa Shinde Birthday, Anguri Bhabhi
Image Credit: Google

Birthday Special: ‘भाबीजी घर पर हैं’ पुरानी वाली अंगूरी भाभी (Anguri Bhabhi) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।  इस सीरियल में ‘अंगूरी भाबी’ के अपने किरदार से शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना ली है। उनका डायलॉग सही पकड़े ऐसा फेमस हुआ कि सभी की जुबां पर चढ़ गया। आज शिल्पा शिंदे अपना जन्मदिन मनाने जा रही हैं। वो अपनी एक्टिंग के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस आज 46 साल की हो गई है, और आज भी सिंगल हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी शादी होने वाली थी पर उन्होंने एन मौके पर उसे तोड़ दिया। आइए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt के लिपस्टिक वाले बयान पर मां सोनी राजदान का जवाब, दामाद का किया सपोर्ट

क्यों तोड़ दी थी शादी

सही पकड़े डॉयलॉग से फेमस हो चुकी शिल्पा शिंदे बेशक आज सिंगल लाइफ जी रही हों लेकिन उनकी शादी होने वाली थीं। तभी कुछ ऐसा हुआ की शिल्पा ने करवाचौथ से 2 दिन पहले ही अपनी शादी तोड़ दी थी। दरअसल सीरियल मायका में रोमित राज और शिल्पा एक दूसरे के अपोजिट थे। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों का प्यार परवान चढ़ा तभी उन्होंने सात फेरे ले हमेशा के लिए एक होने का फैसला लिया।

गोवा में होनी थी शादी  (Birthday Special)

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे और रोमित राज की शादी गोवा में होने वाली थी। लेकिन ऐन मौके पर शिल्पा ने करवाचौथ से 2 दिन पहले अपनी शादी तोड़ दी। एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा था कि, उन्हें करवा चौथ के दो दिन पहले इस बात एहसास हो गया था कि रोमित एक एडजस्टिंग पति साबित नहीं हो सकते। हुआ यूं की रोमित को शिल्पा ने अपनी परेशानी बताई थी लेकिन रोमित ने बिना कुछ सोचे समझे उनकी फैमिली की इंसल्ट कर दी थी। तब शिल्पा ने डिसाइड किया की वो न तो रोमित से शादी करेंगी और न ही कोई रिश्ता रखेंगी।

शिल्पा शिंदे वर्क फ्रंट (Birthday Special)

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे ‘बिग बॉस 11’ में की विनर रहीं और फिर ‘भाभीजी घर पर है’ शो में अपने अंगुरी भाभी वाले किरदार से चर्चा में छा गईं।  उनके इस रोल ने उन्हें इतना फेमस कर दिया कि वो रातों रात अपनी एक खास पहचान बनाने में कामयाब हो गईं।

First published on: Aug 28, 2023 05:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.