Monday, October 2, 2023
-विज्ञापन-

Shafaq Naaz ने खोली Avinash Sachdev की पोल, कहा- उसने मुझ पर भूत…

Shafaq Naaz On Avinash Sachdev: ऐसी खबरें भी सामने आईं कि अविनाश सचदेव फलक नाज से पहले उनकी छोटी बहन शफक नाज को डेट कर चुके हैं

Shafaq Naaz On Avinash Sachdev: अविनाश सचदेव हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में नजर आए थे। शो में उनकी मुलाकात फलक से हुई थी। इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खिंचा था। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर बाद में प्यार की शुरुवात हुई। वहीं बाद में ऐसी खबरें भी सामने आईं कि अविनाश सचदेव फलक नाज से पहले उनकी छोटी बहन शफक नाज को डेट कर चुके हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये बात शायद फलक को भी नहीं पता थी।

शफक ने अविनाश को लेकर कही ये बात

बता दें कि अब इस पर फलक की बहन शफक ने चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शफक ने अविनाश के खिलाफ कई बाते कही हैं। इसके साथ ही शफक ने अविनाश और अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने रिश्ते के लिए इंकार कर दिया था। शफक ने कहा, “ये निराशाजनक और दुखदायी है।” उन्होंने आगे कहा, “अविनाश को हमारे रिश्ते की गरिमा का सम्मान करना चाहिए था और झूठ बोलकर मेरी भावनाओं को कम नहीं समझना चाहिए था।”

यह भी पढ़ें : KBC Interesting Facts : खुश तो बहुत होंगे ‘1 करोड़ जित लिया’, लेकिन मिलेगा कितना ये जरूर जान लें

इतने टाइम तक किया था डेट (Shafaq Naaz  Avinash Sachdev)

शफक ने कहा- “किसी रिश्ते में रहना कोई शर्मिंदगी महसूस करने वाली बात नहीं है। उसने कई लोगों को डेट किया है इसलिए हमारे रिश्ते की बात उसके दिमाग से निकल गई होगी लेकिन मुझे अच्छे से याद है क्योंकि ये मेरा पहला सीरियस रिलेशनशिप और दिल टूटना था। अविनाश और मैंने 11 साल पहले तेरी मेरी लव स्टोरीज की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू की थी। वो हाल ही में एक लंबे रिश्ते से बाहर निकला था और हम लगभग 6 महीने तक साथ थे। जब उसने बिना किसी कारण के मुझसे बात करना बंद कर दिया तो मैंने मान लिया कि उसने अपनी एक्स के साथ सुलह कर ली है।”

फलक और अविनाश को लेकर कहा-

“उसने मुझ पर भूत सवार कर दिया। उस समय सोशल मीडिया उतना एक्टिव नहीं था जिससे चीजों को सीक्रेट रखना आसान हो जाता था। मैं आज इसके बारे में हंस सकती हूं लेकिन तब इसका मुझ पर असर पड़ता था।” इन सबके साथ ही अविनाश के साथ अपनी बहन के रिश्ते पर उन्होंने कहा- “मुझे अपने परिवार पर भरोसा है और मैं जानती हूं कि वो ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिससे मुझे ठेस पहुंचे। मुझे फलक अप्पी और अविनाश के दोस्त होने से कोई दिक्कत नहीं है।

Latest

Don't miss

Amrapali Dubey की बदल गई पूरी काया, तस्वीरें देख मुंह से निकलेगा हाय रामा!

Amrapali dubey: भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे...

Elvish Yadav और Abhishek Malhan के रिश्ते में आई दरार? बेबिका का Shocking खुलासा

Abhishek Malhan And Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 को खत्म हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। इस शो ने...

गोरी नागोरी ने Ghungroo सॉन्ग पर मटकाई ऐसी कमर, Video देख नाच उठे बूढ़े

  सपना चौधरी ने अपने डांस से देशभर को अपना दीवाना बनाया हुआ है। सपना की तरह ही उनकी हमशक्ल कहलाने वाली देसी क्वीन...

Amrapali Dubey की बदल गई पूरी काया, तस्वीरें देख मुंह से निकलेगा हाय रामा!

Amrapali dubey: भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आम्रपाली ने कम वक्त में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here