--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मां न बनने पर छलका संभावना सेठ का दर्द, बोलीं- 5 साल से कर रही हूं ट्राय

- Advertisement -

मुंबई। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अब तक कई ऐसी एक्ट्रेसेस आई हैं, जो अपने बेबाक और बिंदास अंदाज की वजह से जानी जाती हैं। उन ही एक्ट्रेसेस में संभावना सेठ का नाम भी आता है। संभावना को खासकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की क्लास लगाने के लिए जाना जाता है। लेकिन इसी के साथ-साथ वो अपने चाहने वालों के साथ अपने दिल की बात भी शेयर करती रहती हैं।

 

अपने यूट्यूब चैनल पर एक्ट्रेस अक्सर ही फैंस से अपनी पर्सनल चीजें शेयर करती रहती हैं। जैसे इस बार उन्होंने अपनी प्रेग्रेंसी की बात शेयर की है। साल 2016 में संभावना ने अविनाश द्विवेदी के साथ शादी कर के अपनी जिंदगी के नए चैप्टर को शुरू किया था। फिर शादी के एक साल बाद ही कपल ने अपने बच्चे की प्लानिंग शुरू कर दी। हालांकि उम्र में ज्यादा बड़ा होना की वजह से संभावना ने IVF का सहारा लिया था।

 

इससे पहले संभावना ने चार बार IVF के जरिए मां बनने की कोशिश की है। लेकिन उन सभी कोशिशों में वो नाकाम रहीं। हालांकि इतना सब हो जाने के बाद भी संभावना की हिम्मत नहीं टूटी और 5वीं बार IVF के जरिये मां बनने की कोशिश कर रही हैं। इन सारी बातों को खुद संभावना ने यूट्यूब ब्लॉग में शेयर किया है।

संभावना और उनके पति अविनाश ने बताया कि वो 2017 से बेबी प्लान कर रहे हैं, लेकिन अब तक कामयाब नहीं हो पाये हैं। संभावना वीडियो में बताती हैं कि कई लोगों ने उन्हें प्रेग्रेंसी को लेकर ताने भी मारे। संभावना ब्लॉग में बताती हैं कि लोग उनसे कहते हैं कि अब अपना बच्चा कर लो, कब तक कुत्तों के बच्चों को पालोगी। इसी के साथ-साथ कई लोग तो उनके बढ़े हुए वजन को लेकर भी भद्दे-भद्दे कमेंट करते हैं।

 

संभावना ने वीडियो में निगेटिव कमेंट्स पर बात करते हुए कहा कि लोग कहते हैं कितनी मोटी हो गई हो। पर शायद उन्हें ये नहीं पता कि IVF प्रोसेस में लगने वाले इंजेक्शन कितने दर्दभरे होते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उन इंजेक्शन के लगने की वजह से शरीर में बहुत से बदलाव आते हैं, जिसकी वजह से वो मोटी हो गई। वीडियो में संभावना और अविनाश ने प्रेग्रेंसी पर कई ऐसी बातें शेयर की हैं, जो कि काफी परेशानियों से भरी हुई हैं।

 

 

वीडियो के खत्म होने तक उन्होंने अपने डैडी का जिक्र भी किया और उनकी बात करते हुए संभावना इमोशनल भी हो गईं। हालांकि उन्होंने रोते हुए भी कहा कि मैं हार मानने वालों में से नहीं हूं, मैं एक फाइटर हूं और इस बार मैं पूरी पॉजिटिविटी के साथ IVF ट्राय करूंगी। बस आप लोग अपना प्यार और विश्वास बनाये रखें।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss