Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Rahul Disha Romantic Pictures: फ्लाइट के अंदर रोमांटिक हुए दिशा-राहुल, लिप-किस कर यूं जताया प्यार

मुंबई। टेलीविजन के पॉपुलर-कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 15’ के बेस्ट कंटेस्टेंट और फर्स्ट फाइनलिस्ट रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की लव लाइफ काफी फिल्मी रही है। सिंगर ने शो के दौरान नेशनल टेलीविजन पर अपनी लेडी लव दिशा परमार (Disha Parmar) को शादी के लिए प्रपोज किया था।दिशा ने भी राहुल के प्यार को सबके […]

मुंबई। टेलीविजन के पॉपुलर-कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 15’ के बेस्ट कंटेस्टेंट और फर्स्ट फाइनलिस्ट रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की लव लाइफ काफी फिल्मी रही है। सिंगर ने शो के दौरान नेशनल टेलीविजन पर अपनी लेडी लव दिशा परमार (Disha Parmar) को शादी के लिए प्रपोज किया था।दिशा ने भी राहुल के प्यार को सबके सामने स्वीकारा और फाइनली ये जोड़ा 16 जुलाई 2022 को शादी के बंधन में बंध गया। वहीं, शादी के एक साल पूरे होने पर (Rahul Disha Wedding Anniversary) ये कपल रोमांटिक होता नजर आया है, दिशा-राहुल की स्पेशल तस्वीरें (Disha Rahul Romantic Pictures) सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

शादी के एक साल पूरे होने पर ये जोड़ा यूके के लिए रवाना हुआ। वहीं, राहुल को फर्स्ट एनिवर्सरी पर रोमांटिक होते हुए खास अंदाज में पत्नी दिशा परमार को बधाइयां देते देखा गया है। दरअसल, 16 जुलाई 2022 को राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पांच तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है। इन पिक्चर्स में जोड़ा फ्लाइट के अंदर रोमांस फरमाते नजर आ रहा है। कभी दिशा, राहुल को किस करती तो कभी सिंगर अपनी लेडी लव पर प्यार लुटाते देखे जा सकते हैं।

पहली पिक्चर में दिशा, राहुल के कंधे पर लेटी और वो सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। दूसरी में दिशा, दातों से राहुल के गाल को काटती, तीसरी में जोड़ा लिप किस करता और चौथी-पांचवी तस्वीर भी काफी रोमांटिक और दिल जीतने वाली है। इस बेहतरीन पोस्ट को साझा करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा है,’पहली सालगिरह मुबारक हो मेरे प्यार … 1 साल बीत गया और इतनी तेजी से … मैं आपको अपने जीवन साथी के रूप में पाकर बहुत धन्य हूं! वास्तव में आपको और केवल आप को अगले 7 जन्म के लिए चाहते हैं, हालांकि यह क्लिच लगता है। तेरी आतंरिक खूबसूरती मुझे रोज चमकाती है.. आई लव यू वाइफ! कई और सालों की हंसी, खुशी और प्यारे पल एक साथ।’

बता दें कि राहुल के पोस्ट पर ना सिर्फ फैंस बल्कि सेलेब्स भी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देते नजर आए हैं। जोड़े को जैस्मिन भसीन, दिव्यांका त्रिपाठी, भारती सिंह, मौनी रॉय और एजाज खान जैसे सितारों ने बधाइयां दी हैं। बताते चलें कि ये जोड़ा शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया रहता है। दोनों को अक्सर बेहतरीन तस्वीरें साझा कर एक-दूजे पर प्यार लुटाते देखा जाता है। साथ ही फैंस भी इनसे कपल गोल लेते हैं।

First published on: Jul 17, 2022 01:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.