---विज्ञापन---

Kiss Controversy पर फूटा Mannara Chopra का गुस्सा, बोली ‘पब्लिकली माफी मांगे Munawar Faruqui’

Mannara Chopra Reaction To Munawar Faruqui kiss claim: बिग बॉस 17 के बाद मन्नारा चोपड़ा ने मुनव्वर फारूखी के किस वाली बात पर रिएक्ट किया।

Mannara Chopra Reaction To Munawar Faruqui kiss claim
Mannara Chopra Reaction To Munawar Faruqui kiss claim

Mannara Chopra Reaction To Munawar Faruqui kiss claim: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) फाइनली अब खत्म हो चुका है और इस सीजन का खिताब मुनव्वर फारूखी के नाम रहा। शो भले ही खत्म हो गया है, लेकिन बिग बॉस हाउस की कंट्रोवर्सी इतनी जल्दी खत्म नहीं होने वाली है। शो के विजेता मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui) और टॉप -3 फाइनलिस्ट मन्नारा चोपड़ा(Mannara Chopra) दोेनों ही सुर्खियों में बने हुए हैं। मुनव्वर ने मन्नारा पर उन्हें किस करने का आरोप लगाया था, उस पर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है।

मुनव्वर का बड़ा इल्जाम (Mannara Chopra Reacts To Munawar Faruqui Kiss Allegation)

दरअसल, बिग बॉस 17 के दौरान मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui) ने अंकिता लोखंडे के सामने कहा था कि मन्नारा ने उन्हें किस किया था, जिससे वो अनकंफर्टेबल हो गए थे। सलमान के शो में मुनव्वर और मन्नारा दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती देखने को मिली थी। ऐसे में ‘मुन्ना’ के इस बयान ने हर किसी को चौंका दिया था और इस पर काफी विवाद भी हुआ था। अब अपने दोस्त के इस आरोप पर पहली बार मन्नारा (Mannara Chopra) ने रिएक्ट किया है और वो काफी भड़की भी गई हैं। चलिए बताते हैं कि एक्ट्रेस ने अपने ऊपर लगने वाले बयान पर क्या बोला है।

मुनव्वर संग मन्नारा की बॉन्डिंग (Mannara Chopra Bonding With Munawar Faruqui)

बिग बॉस 17 में अपने बेहतरीन खेल के दम पर टॉप 3 में अपनी जगह बनाने वाली मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की। जब उनसे मुनव्वर संग उनकी बॉन्डिंग के बारे में सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि ‘ मुनव्वर फारूखी मेरे लिए परिवार की तरह हैं। मैं उन्हें अपना सच्चा दोस्त मानती हूं और बिग बॉस में भी उन्होंने मेरी बहुत मदद की थी। मैंने पूरे शो में जितनी भी दोस्ती की हैं, वो सभी मैंने दिल से ही की हैं।’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss कंटेस्टेंट का हुआ रेप! दोस्त के खिलाफ दिल्ली में दर्ज कराई FIR

‘किस’ पर क्या बोलीं मन्नारा? (Munawar Faruqui kiss claim)

इस दौरान जब मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) से सवाल किया गया कि मुनव्वर फारूखी के ‘किस’ वाले इल्जाम को लेकर उनका क्या कहना है। इस पर शॉकिंग रिएक्शन देते हुए उन्होंने कहा कि ‘ओएमजी! यह बेहद ही अजीब स्टेटमेंट है और ऐसी कोई फुटेज भी नहीं है। मुझे नहीं पता कि उन्होंने यह बयान किस कॉन्टैक्स्ट में कहा है, मगर अगर उसने ऐसा कहा है, तो मुनव्वर को पब्लिक के सामने आकर मुझसे माफी मांगनी चाहिए।’

First published on: Feb 01, 2024 11:33 AM