--- विज्ञापन ---

Latest Posts

माही विज को मिली रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने पुलिस से मांगी मदद

- Advertisement -

Television News In Hindi: टीवी एक्टर्स और जय भानुषाली की पत्नी माही विज (Mahhi Vij) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया है कि एक शख्स ने ना सिर्फ नकी कार में टक्कर मारी बल्कि उनके साथ गाली गलौच भी की। माही वीडियो में ये तक कह रही है कि शख्स ने उन्हें दुष्कर्म करने की धमकी भी दी। इस पूरी घटना के बारे में माही विज ने खुलकर ट्विटर पर बताया है और मुंबई पुलिस ने मदद भी मांगी हैं।

माही विज ने अपने वीडियो (Mahhi Vij Video Viral) में उस शख्स की कार की नंबर प्लेट भी शेयर की है जिससे पुलिस उस शख्स तक आसानी से पहुंच सके। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘इस शख्स ने मेरी कार में टक्कर मारी, गालियां दीं और फिर रेप की धमकी दी। मुंबई पुलिस मुझे इस शख्स को ढूंढने में मेरी मदद करे जिसने हमे धमकी दी है’।

इतना ही नहीं माही विज के ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने तुरंत ट्वीट किया और कहा कि वो अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज करवाएं। मुंबई पुलिस के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए माही ने बताया कि वो वर्ली पुलिस स्टेशन गई थीं और उन्होंने कहा कि वो उसे कॉल करेंगे। माही विज के ट्वीट पर काजल जैन नाम की एक यूजर ने ट्वीट कर कहा कि, ‘वो इसे बिल्कुल बर्दाश्त ना करें और इस मुद्दे पर बात करें।

इसपर माही विज ने रिप्लाई कर बताया कि जिस वक्त ये घटना उस वक्त हुई जब उनकी बेटी तारा भी उनके साथ थीं और उन्हें तारा के लिए बहुत डर लग रहा था। माही का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं जिसपर फैंस उन्हें इसपर जल्द एक्शन लेने की साथ ही बर्दाश्त नहीं करने की बात कह रहे हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss