Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Latest Release: सोनाली फोगाट का आखिरी गाना रिलीज के साथ यूट्यूब पर छाया, व्यूज 13 लाख के पार

- Advertisement -

Sonali Phogat Last Song: बीजेपी नेता और एक्स-बिग बॉस कन्टेस्टेंट सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का आखिरी गाना ‘छोरी का नाम’ (Chhori Ka Naam) उनकी मौत के बाद 2 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। इस गाने के जरिए मेकर्स ने सोनाली को श्रद्धांजलि अर्पित की है। माना जा रहा है कि ये सोनाली का ‘ड्रीम प्रोजेक्ट’ था जिसे पूरा करने में करीब एक साल का समय लगा था। हरियाणवी स्टार सोनाली ने अपने सॉन्ग्स से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। इसके अलावा ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट बनकर उन्होंने अपनी और पहचान बढ़ा ली। वहीं, बीते दिन हुई सोनाली की अचानक मौत से फैंस को तगड़ा झटका लगा।

यहाँ पढ़िए कमाल आर खान को मिली जमानत, महिला से छेड़छाड़ करने का लगा था आरोप

यूट्यूब पर आते ही हिट हुआ गाना

सोनाली फोगाट का ‘छोरी का नाम’ गाना (Chhori Ka Naam Song) यूट्यूब पर आते ही सुपरहिट हो गया है। रिलीज से साथ ही इसको लगभग 1.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। सोनाली के इस हरियाणवी गाने में वह एक मजबूत राजनीतिक नेता के रूप में नजर आ रही हैं। इसमें वह वैसी ही दबंग दिखाई दे रही हैं, जैसी वह अपनी असल जिंदगी में थीं। लोगों का इस गाने को पसंद करने के पीछे यह भी एक कारण है की इसमें उस समय की भी कुछ क्लिप्स डाली गई हैं जब वह बिग बॉस में थीं। सोनाली के फैन्स को बहुत समय बाद उन्हें किसी सॉन्ग में देखने का मौका मिला है।

इसके अलावा गाने के मेकर्स ने गाने की शुरुआत में ही सोनाली फोगाट को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है,’यह गाना हमारी प्यारी सोनाली फोगाट को एक श्रद्धांजलि है। वह हमेशा हमारी यादों और प्रार्थनाओं में जीवित रहेंगी। यह गाना हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट था,इस प्रोजेक्ट पर उन्होंने एक साल से अधिक समय तक काम किया,आइए इसे यादगार बनाते हैं।’

फैन्स ने दिया खूब प्यार

सॉन्ग के रिलीज के साथ ही गाना हिट हो गया। फैन्स ने गाने को जमकर लाइकस और व्यूज दिए हैं। साथ ही खूब सारे प्यार भरे कमेंट्स भी किए हैं। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में गाने की तारीफ की। जहां एक यूजर ने लिखा,’यह गाना अलग तरह से हिट हुआ है और इसके बोल बहुत कमाल के हैं।’ तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यह गाना इस बात का सबूत है कि वह हर क्षेत्र में सफल रही हैं।’ कुछ अन्य यूजर ने भी कमेन्ट सेक्शन में सोनाली फोगाट को श्रद्धांजलि दी है। वीडियो को उनके फैन्स ने खूब पसंद किया है।

यहाँ पढ़िए शॉर्ट ड्रेस पहन उर्फी जावेद ने बढ़ाई गर्मी, फैंस के छूटे पसीने

सोनाली का ‘ड्रीम प्रोजेक्ट’ था यह गाना

‘छोरी का नाम’ गाना सोनाली का ड्रीम प्रोजेक्ट रहा था, जिसपर उन्होंने एक साल तक मेहनत की थी लेकिन अफसोस वह ये गाना खुद ही नहीं देख पाईं। गाना रिलीज होने से पहले ही सोनाली ने दुनिया को अलविदा कह दिया। सोनाली की 22 अगस्त को गोवा के एक रेस्त्रां में पार्टी करने के कुछ घंटे बाद ही मौत हो गई थी। उनके दो सहयोगियों- पीए सुधीर सांगवान और दोस्त सुखविंदर सिंह को उनकी हत्या के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है। कहा जा रहा है कि उन्हें मेथामफेटामाइन दिया गया था। हालांकि, उनकी हत्या के पीछे का मकसद अबतक स्पष्ट नहीं हो पाया है। सोनाली की मौत की जांच अब भी जारी है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss