Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कुंडली भाग्य फेम एक्टर धीरज धूपर ने पत्नी विन्नी धूपर के लिए होस्ट की बेबी शॉवर पार्टी, तस्वीरें वायरल

- Advertisement -

मुंबई। टीवी की क्वीन एकता कपूर के मोस्ट पॉपुलर शो कुंडली भाग्य से फेम पाने वाले एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) अब जल्द ही पापा बनने वाले हैं। वो इस शो में बीते 5 साल से अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरते नजर आए हैं। लेकिन इसी बीच अब धीरज की पत्नी विन्नी अरोड़ा के बेबी शॉवर की कुछ तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। इन तस्वीरों में विन्नी और उनके कुछ दोस्त बेबी शॉवर के दौरान धमाल मचाते दिखाई दिए है।

 

धीरज धूपर की पत्नी की बेबी शॉवर पार्टी में सीरियल कुंडली भाग्य की पूरी टीम भी पहुंची थी। इस दौरान धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने अपने मेहमानों के साथ जमकर हंगामा मचाया। तस्वीरों में विन्नी धूपर को अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भी देखा जा सकता हैं। धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा धूपर अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत समय को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में धीरज और विन्नी के साथ पूरे कुंडली भाग्य की टीम की एक्साइटमेंट देखी जा सकती है। इसी के साथ हर किसी के चेहरे पर एक अलग सी मुस्कान भी नजर आ रही है। आपको बता दें कि इस बेबी शॉविर की तस्वीरों को कुंडली भाग्य की पॉपुलर एक्ट्रेस अंजुम फकीह और श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसी के साथ विन्नी भूपर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेबी शॉवर की कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की है।

 

वहीं अगर सीरियल कुंडली भाग्य की कास्ट के बारें में बात करें तो बीते कुछ दिनों में यहां बड़े बदालव देखने को मिले हैं। कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि मनित जोहरा कुंडली भाग्य में धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं, जो कि कुछ महीनों पहले शो छोड़ कर चले गए थे। तो इसी बीच धीरज धूपर को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आई है कि धीरज धूपर कुंडली भाग्य को छोड़ने का मन बना रहे हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो धीरज धूपर सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) से अलग होने वाले हैं। मेकर्स ने तो धीरज धूपर के रिप्लेसमेंट की भी तलाश शुरू कर दी है। हालांकि अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि धीरज आखिर ये शो छोड़ क्यों रहे हैं। लेकिन कई लोगों का ये मानना है कि पिता बनने के कारण वो अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान देना चाहते हैं, इसलिए वो शो छोड़कर जा रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts