--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो में टीवी की इस हसीना की हुई एंट्री, देखें कंटेस्टेंट लिस्ट

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ अब अपने नए सीजन यानि कि 12 वे सीजन के साथ जल्द ही वापसी करने वाला है। इस शो को लेकर लगातार फैंस के बीच चर्चाएं हो रही है। एक तरफ जहां ये बताया गया है कि रोहित शेट्टी के शो की शूटिंग जून के पहले हफ्ते से साउथ अफ्रीका में शुरू होगी। वहीं अब इस शो में हिस्सा लेने वाले सेलेब्स के नाम सामने आने लगे है। बताया जा रहा है एक बार कंटेस्टेंट्स की लिस्ट फाइनल होने के बाद सभी मई के लास्ट वीक में साउथ अफ्रीका के केपटाउन जाने के लिए रवाना हो जाएंगे। हालांकि कई सेलेब्स के नाम बतौर कंटेस्टेंट फाइनल हो गया है। लेकिन अभी भी कई कंटेस्टेंट को फाइनल करना बाकी है। ऐसे में अब ये खबर आ रही है कि इस शो के लिए एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) को ऑफर भेजा गया है, जो कि उन्होंने एक्सेप्ट भी कर लिया है।

 

कई ट्विटर हैंडल पर ये बताया भी गया है कि कनिका मान शो में हिस्सा लेने जा रही हैं। चर्चा यह है कि एरिका फर्नांडीस और मुनव्वर फारूकी ने अभी तक शो का हिस्सा बनने की पुष्टि नहीं की है। हो सकता है कि ‘लॉक अप’ के विजेता मुनव्वर शो में नजर आए, लेकिन एरिका फर्नांडिस ने अब तक अपनी ओर से कोई कन्फर्मेशन नहीं दी है।

अगर कनिका मान ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में हिस्सा लेती हैं, तो ये एक्ट्रेस का पहला बड़ा रिएलिटी टीवी शो होगा। ‘गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा’ के खत्म होने के बाद वो डेली सोप से दूर हो गई थी। इस सीरियल के बाद से ही कनिका ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। इस सीरियल के अलावा कनिका को कई म्यूजिक वीडियोज में देखा गया है। अर्जुन बिजलानी के साथ उनका एक प्रोजेक्ट भी जल्द ही आ रहा है।

अगर रोहित शेट्टी के शो की बात करें तो कनिका मान से पहले ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के लिए सृति झा, रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी, राजीव अदातिया, एरिका पैकार्ड, प्रतीक सहजपाल और तुषार कालिया जैसे कई सेलेब्स का नाम फाइनल हो चुका है। हाल ही में सोशल मीडिया सेंसेशन मिस्टर फैसू को भी इस शो के लिए फाइनल कर लिया गया है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss