---विज्ञापन---

KBC 15: अमिताभ बच्चन से डरा KBC कंटेस्टेंट, कहा- हॉट सीट से सीधे बेडशीट पर

KBC 15: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने टॉप शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 15वें सीजन (Kaun Banega Crorepati Season 15) से जल्दी ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इस शो की फैन फॉलोइंग बहुत शानदार है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज सभी को बहुत प्रभावित करती है। सोनी टीवी (Sony […]

KBC 15, Kaun Banega Crorepati Season 15, Amitabh Bachchan, TV Show
KBC 15, Kaun Banega Crorepati Season 15, Amitabh Bachchan, TV Show

KBC 15: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने टॉप शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 15वें सीजन (Kaun Banega Crorepati Season 15) से जल्दी ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इस शो की फैन फॉलोइंग बहुत शानदार है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज सभी को बहुत प्रभावित करती है। सोनी टीवी (Sony TV) पर शो के कई सारे प्रोमो दिखाए गए हैं जो फैंस की बेसब्री को और भी ज्यादा बढ़ा रहे हैं। प्रोमो के एक वीडियो में बिग बी एक कंटेस्टेंट से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं जो C.A बनना चाहता है। उस कंटेस्टेंट और अमिताभ बच्चन के बीच की बातों ने शो में ठहाकों वाला माहौल बना दिया था। आइए देखते है कि आखिर क्या है इस शो के प्रोमो में।

यह भी पढ़ें:Bigg Boss OTT 2 से निकलने से पहले ही इस कंटेस्टेंट के हाथ लगा जैकपॉट, झोली में गिरी 5 बड़ी फिल्में 

सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो  (KBC 15)

आपको बता दें कि सोनी टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें अमिताभ बच्चन एक कंटेस्टेंट से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल बिग बी उससे कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। कि वो फिर कभी उनसे नहीं मिलना चाहते। आप सोच रहे होंगे कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा होगा? जान लें कि शो में आया हुआ ये कंटेस्टेंट इनकम टैक्स ऑफिसर बनना चाहता है, ऐसे में अमिताभ ने उनसे मजाकिया अंदाज में उससे फिर कभी न मिलने की बात कही।

कंटेस्टेंट ने बताया कि उनके लिए अन्य प्रतियोगियों की तरह पहला पड़ाव 10 हजार नहीं बल्कि 80 हजार रुपये है। दरअसल वो और उनका परिवार उम्मीद कर रहे हैं कि वो एक अच्छे सीए बनें। इसके लिए उन्होंने दिल्ली में एक कोचिंग भी देख लिया है जिसकी फीस 80 हजार रुपये है। ऐसे में उनकी बात सुन अमिताभ ने कहा कि वो उम्मीद करते हैं को 80 हजार से ज्यादा पैसे जीतकर जाएं और एक अच्छे इनकम टैक्स ऑफिसर बनें, लेकिन भविष्य में फिर कभी उनकी मुलाकात न हो। बिग बी की इस बात को सुनकर वहां मौजूद सभी ऑडियंस हंस पड़ी।

कंटेस्टेंट ने कह दिया कुछ ऐसा हंसी नहीं रोक पाए बिग बी

शो में आए प्रतियोगी कपिल ने बिग बी से रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि-  हार्ट पेशेंट के लिए म्यूजिक ट्यून धक धक ना बजाएं। वो कहते हैं- मेरा तो दिल मजबूत है आप जैसे धक धक कर देते हैं, ये किसी हार्ट पेशेंट के साथ ना करें, वरना वो हॉट सीट से सीधे बेडशीट पर पहुंच जाएगा। कपिल की इस बात को सुनते ही अमिताभ बच्चन जोर-जोर से हंसने लगे।

इस दिन से आ रहा है KBC 15

आपको बताते चलें कि, शो के प्रोमो को देखकर पता चल रहा है कि इस बार के सभी शो बहुत ही मजेदार होने वाले हैं। आप सभी केबीसी सीजन 15 को 14 अगस्त से सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे से देख सकते हैं जिसे अमिताभ बच्चन होस्ट करने जा रहे हैं।

First published on: Aug 10, 2023 10:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.