---विज्ञापन---

अस्पताल में भर्ती हुईं टीवी की ‘कोमोलिका’, बेटे ने साझा किया Video, इस गंभीर बीमारी की हुई सर्जरी

Urvashi Dholakia Hospitalised: टीवी की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस के बेटे क्षितिज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। साझा की गई इस तस्वीर में उर्वशी अस्पताल में भर्ती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अस्पताल के बिस्तर पर बैठी दिख रही हैं। अस्पताल […]

Urvashi Dholakia Hospitalised
Urvashi Dholakia Hospitalised

Urvashi Dholakia Hospitalised: टीवी की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस के बेटे क्षितिज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। साझा की गई इस तस्वीर में उर्वशी अस्पताल में भर्ती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अस्पताल के बिस्तर पर बैठी दिख रही हैं।

अस्पताल में क्यों भर्ती हुईं उर्वशी?

अपनी बीमारी के बारे उर्वशी ढोलकिया ने दिसंबर 2023 में ही बताया था कि उनके गर्दन में ट्यूमर (सिस्ट) है। उन्होंने आगे कहा था कि अब पता चलने के बाद उन्हें इसकी सर्जरी करानी पड़ी। मेरी सर्जरी सफल रही है और अब मुझे 15 से 20 दिनों तक आराम करने की सलाह दी गई है।

‘झलक दिखला जा 11’ में आईं नजर

उर्वशी ढोलकिया डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा सीजन 11’ का भी हिस्सा रहीं। उनकी जोड़ी कोरियोग्राफर वैभव घुगे के साथ थी। अपनी परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए उर्वशी ढोलकिया ने कहा था, ‘मेरी पहली परफॉर्मेंस घबराहट पैदा करने वाली थी। मुझे लगता है कि एक ही समय में एक्साइटमेंट और घबराहट दोनों थी। मैं इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं कर रही थी।’

इन शोज में आईं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी ढोलकिया ने चाइल्ट आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका के किरदार में काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा उर्वशी ने कुछ रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहीं। जिनमें ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘बिग बॉस 6’, ‘नच बलिए 9’ और भी बहुत कुछ हैं।

First published on: Jan 05, 2024 07:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.