Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे का कटा पत्ता, इस कंटेस्टेंट से हारीं डांस बैटल

डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) से शिल्पा शिंदे का पत्ता कट गया है। साथ ही 'अनुपमा' स्टार से बैटल हार वो शो से बाहर हो गई हैं।

- Advertisement -

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Latest Elimination: छोटे पर्दे का सेलिब्रिटी बेस्ड डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) फैंस को काफी एंटरटेन कर रहा है। शो में हर हफ्ते स्टार्स अपनी डांस परफॉर्मेंस से जजेस और ऑडियंस का दिल जीतने की कोशिश करते हैं। इसके लिए उन्हें कड़ी मेहनत भी करते देखा जाता है, जिसका नजारा वो अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए दिखाते हैं। वहीं, इस हफ्ते शो से ऐसी हसीना का पत्ता कटा है जिसका नाम जान फैंस दंग रह गए हैं।

शिल्पा शिंदे हारीं डांस बैटल

शिल्पा शिंदे शो से बाहर हो गई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शिंदे, पारस कलनावत से डांस बैटल में हार गईं जिसके बाद उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। वहीं शो से पत्ता कटने के बाद खुद शिल्पा शिंदे ने भी इसपर चुप्पी तोड़ी है और बयान दिया है। शिल्पा ने कहा है,’माधुरी दीक्षित नेने, करण जौहर और नोरा फतेही के सामने मुझे परफॉर्म करने का मौका मिला, इस बात के लिए मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं। मैंने इस शो पर हर एक लम्हा बहुत खूबसूरती से जिया है। मैंने यहां पर कुछ यादें भी बनाई हैं जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगी।’

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: घर से बेघर होते ही श्रीजीता डे ने कराया स्टनिंग फोटोशूट, शो के मेकर्स को ऐसे मारा ताना!

बॉटम टू में थे शिल्पा और पारस कलनावत

छोटे पर्दे का डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे फैंस का बज और भी ज्यादा हाई हो रहा है। दरअसल, शिल्पा शिंदे और पारस कलनावत इस बार बॉटम टू में आए थे। हालांकि, दर्शकों ने शिल्पा और पारस में से पारस कलनावत को ज्यादा वोट दिए और जजेस ने भी पारस को ही ज्यादा मार्क्स दिए। इस तरह शिल्पा शिंदे घर से बाहर हो गईं। बताते चलें कि शिल्पा शिंदे का सफर भले ही शो में छोटा रहा, लेकिन उनकी परफॉर्मेंसेस को दर्शकों और जजेस के जरिए खूब पसंद किया गया। इसी के साथ एक्ट्रेस की निजी जिंदगी की बातें भी खूब चर्चाओं में रहीं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: शिव ठाकरे बने ‘बिग-बॉस-16’ के नए कप्तान, सोशल मीडिया पर फैंस ने जाहिर की खुशी

बिग बॉस 11 की विनर हैं शिल्पा शिंदे 

बता दें कि शिल्पा शिंदे, कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 11’ की विनर रह चुकी हैं। वहीं, शो ‘झलक दिखला जा 10’ की बात करें तो ये डांस रियलिटी शो हर शनिवार और रविवार को कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होता है। इस शो में टेलीविजन जगत के सितारे अपनी परफॉर्मेंस से लाइमलाइट बटोरते हैं। साथ ही शो में आने वाले गेस्ट भी फैंस का बज हाई करते देखे जाते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts