--- विज्ञापन ---

जेनिफर विंगेट इस शो के जरिए छोटे पर्दे पर करेंगी वापसी?, जानें एक्ट्रेस का पूरा प्लान

- Advertisement -

Jennifer Winget In Dance Deewane Junior: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। क्योंकि एक्ट्रेस ने 30 मई को ही अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। अपने जन्मदिन पर जेनिफर विंगेट दोस्तों के साथ जमकर पार्टी करती नजर आई थीं। एक्ट्रेस के बर्थडे बेश की तस्वीरों ने तो जैसे सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया था। इसी बीच जेनिफर विंगेट को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अगर खबरों की मानें तो अब जेनिफर जल्द ही टीवी की दुनिया में धमाकेदार वापसी करने वाली हैं।

 

 

यहाँ पढ़िएKhatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो में मुनव्वर फारूकी नहीं करेंगे एंट्री!, शो से कटा कॉमेडियन का पत्ता

 

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट में ये बताया गया है कि जेनिफर विंगेट टीवी रिएलिटी शो डांस दिवाने जूनियर (Dance Deewane Junior) का हिस्सा बनने वाली हैं। जेनिफर विंगेट अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को प्रमोट करने के लिए डांस दिवाने जूनियर के मंच पर पहुंचेंगी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि जेनिफर इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरिज कोड एम 2 के प्रोमोशन में काफी बिजी हैं।

 

यहाँ पढ़िएछोटी सरदारनी फेम निम्रत कौर अहलूवालिया ने किया बड़ा खुलासा, शेहनाज गिल की इस फिल्म के खोले राज

 

 

ये खबर सामने आते ही जेनिफर विंगेट के फैंस खुशी के मारे झूमने लगे हैं। फैंस लंबे समय से जेनिफर विंगेट की टीवी पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि बेहद 2 सीरियल के बाद से वो टीवी पर दिखाई ही नहीं दी हैं। ऐसे में अब बेहद 2 के बाद अब जेनिफर विंगेट डांस दिवाने जूनियर का हिस्सा बनेंगी। इस शो में नोरा फतेही, नीतू कपूर और मर्जी की तिकड़ी जज के तौर पर नजर आ रही है। वहीं इस शो की होस्टिंग करण कुंद्रा कर रहे हैं।

 

कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि टीवी की नागिन तेजस्वी प्रकाश डांस दिवाने जूनियर को होस्ट करने वाली हैं। इस दौरान करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी फिर से टीवी पर नजर आएगी। लेकिन कई लोगों का ये भी मानना था कि मेकर्स ये सब शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए कर रहे हैं। बिग बॉस 15 के बाद से ही करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का जादू फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। इसी वजह से ये भी माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में मेकर्स इन दोनों कपल की लव स्टोरी का नया एंगल शो में दिखाने की कोशिश करंगे। हालांकि ऐसा होगा या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

 

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version