Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो में मुनव्वर फारूकी नहीं करेंगे एंट्री!, शो से कटा कॉमेडियन का पत्ता

- Advertisement -

Khatron Ke Khiladi 12: सोशल मीडिया सेंसेशन और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ को जीतने के बाद से हर जगह छाए हुए हैं। मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने अंदाज से ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) को तो जीता ही था। लेकिन जिस चीज ने लोगों को सबसे ज्यादा इम्प्रेस किया, वो था उनका गेम खेलने का तरीका। साथ ही उनके अंदाज ने अब लाखों लोगों को उनका दिवाना बना दिया हैं। आपको बता दें कि मुनव्वर फारूकी को लेकर ये कहा जा रहा था कि वो जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आएंगे। इतना ही नहीं शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी मुनव्वर ने बाकी कंटेस्टेंट की तरह ही शिरकत की थी। लेकिन इसी बीच अब बताया जा रहा है कि मुनव्वर फारूकी ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में जाने से पहले अपने कदम पीछे खींच लिए हैं।

 

यहाँ पढ़िएKundali Bhagya Update: धीरज धूपर नहीं छोड़ेंगे कुंडली भाग्य, इस वजह से ले रहे हैं शॉर्ट ब्रेक

 

 

यहाँ पढ़िएबोरी की ड्रेस बनाकर उर्फी जावेद ने दिखाई अपनी बोल्ड अदाएं, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

 

बता दें कि शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), सृति झा (Sriti Jha), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), रुबीना दिलैक, मोहित मलिक, जन्नत जुबैर और फैजल शेख सहित कई कंटेस्टेंट ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग के लिए केपटाउन पहुंच चुके हैं। वहीं पता चला है कि अब तक ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के दो स्टंट भी शूट किए जा चुके हैं। लेकन मुनव्वर फारूकी के वहां पहुंचने की कोई भी खबर अब तक सामने नहीं आ रही है। इन चीजों को देखते हुए ये बताया जा रहा है कि मुनव्वर फारूकी अब ‘वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट’ के तौर पर ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में एंट्री करेंगे।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बाकी के कंटेस्टेंट जब केपटाउन रवाना हो रहे थे, तब मुनव्वर को वीजा और पासपोर्ट की परेशानी आ रही थी। जिसकी वजह से वो केपटाउन नहीं जा पाए। लेकिन वह परेशानियां भी अब दूर हो चुकी हैं, हालांकि इसके बाद भी मुनव्वर फारूकी, रोहित शेट्टी के शो में शामिल होने के लिए केपटाउन नहीं पहुंचे। रोहित शेट्टी के शो में मुनव्वर को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे, लेकिन अब उनके कदम पीछे ले लेने की वजह से कई लोग निराश हो गए हैं। हालांकि अब तक मुनव्वर की पीछे हटने की बात पर मेकर्स की ओर से कई बयान सामने नहीं आया है।

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts