---विज्ञापन---

क्या सच में 4 महीने प्रेग्नेंट हैं Rubina Dilaik? अभिनव से पहले अविनाश के साथ भी रह चुका है रिश्ता

Rubina Dilaik Pregnant News: टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें चर्चा में बनी हुई हैं। बिग बॉस 14 की विनर रह चुकीं रुबीना अपनी एक्टिंग के अलावा अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर भी लाइमलाइट में छाई रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई […]

Rubina Dilaik Pregnant News, Rubina Dilaik, Rubina Dilaik Husband

Rubina Dilaik Pregnant News: टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें चर्चा में बनी हुई हैं। बिग बॉस 14 की विनर रह चुकीं रुबीना अपनी एक्टिंग के अलावा अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर भी लाइमलाइट में छाई रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। उन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेबी बंप स्पॉट किया गया था। उसके बाद से ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें इंटरनेट पर हर तरफ सुर्खियां बटोर रही है।

मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर दिखीं एक्ट्रेस

वायरल तस्वीरों के बाद एक्ट्रेस की तरफ से  कोई रिएक्शन सामने नहीं आया था। हालांकि उन्हें कुछ समय पहले मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर भी स्पॉट किया गया था। रुबीन की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आते ही उनके फैंस खुशी से झूम उठे थे। मगर एक्ट्रेस की तरफ से अभी तक कोई ऐलान नहीं किया गया है लेकिन वो पिछले काफी समय से इंस्टाग्राम पर अपनी फ्रंट फोटो शेयर नहीं कर रही हैं।

चार महीने प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस

प्रेग्नेंसी चर्चाओं के बीच हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक बताया गया है कि ‘एक्ट्रेस चार महीने प्रेग्नेंट हैं। ये सच है कि रुबीना और अभिनव अपना फर्स्ट बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। रुबीना चार महीने प्रेग्नेंट हैं और अगले साल की शुरुआत में उनकी डिलीवरी होगी। रुबीना मदरहुड को लेकर बहुत खुश और एक्साइटेड हैं। लाइमलाइट से दूर रहने का एक कारण ये भी था कि एक्ट्रेस लॉन्ग वेकेशन के लिए यूएस गई हैं।’

रूबीना और अभिनव की शादी

रुबीना दिलैक की शादी एक्टर अभिनव शुक्ला के साथ हुई है। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं और एंजॉय कर रहे हैं। हालांकि कपल ने बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था। उस दौरान  शो में रुबीना ने खुलासा किया था उनके और अभिनव के बीच में अनबन चल रही थी। लेकिन बिग बॉस ने दोनों की जिंदगी में अहम रोल निभाया और दोनों फिर साथ में आ गए। बता दें कि अभिनव से पहले रुबीना का नाम उनके को-एक्टर अविनाश से भी जुड़ चुका है।

First published on: Aug 31, 2023 06:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.