Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

इस गंभीर बीमारी ने हिना खान के रोजा रखने में डाली खलल, पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की चिंता

Hina Khan: एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि इस बीमारी की वजह से मैं रमजान में रोजे रखूंगी तो इससे मेरी तबीयत और खराब होगी..

hina khan
hina khan

Hina Khan: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम हिना खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने खुद एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया है। उनके इस पोस्ट ने फैंस की चिंता बढ़ा दी हैं। हिना ने अपने हालिया पोस्ट के जरिए ये खबर फैंस के साथ शेयर की है। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,’मुझे गंभीर गैस्ट्रोएसोफेगल रिफ्लक्स रोग (जीईआरडी) है।’

गंभीर बीमारी से जुझ रही हिना खान

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि इस बीमारी की वजह से मैं रमजान में रोजे रखूंगी तो इससे मेरी तबीयत और खराब होगी। मां कहती हैं कि इसमें अजवा खजूर मददगार साबित होगा। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से घरेलू नुस्खे का सुझाव मागां है, जिससे की उन्हें जल्द ही आराम मिले।

यूजर्स से हिना खान ने मांगे सुझाव

हिना खान के इस पोस्ट ने उनकी हेल्थ को लेकर फैंस के दिल में चिंता बढ़ा दी है। सोशल मीडिया यूजर्स उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स उन्हें तरह-तरह के होम रेमिडी का भी सुझाव दे रहे हैं, जिसके की उनके स्वास्थ्य में आराम मिल सके।

यह भी पढ़ें- धर्मेंद्र संग लिपलॉक पर शबाना आजमी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उसने कहा यकीन करो और मैंने…

फैंस को सता रही हिना खान की चिंता

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा,’ आपको दही का सेवन करना चाहिए। इससे आपको आराम मिलेगा।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘रोजा न रखें बाकि कि जो भी परंपरा है वो कर सकती हैं।’ ऐसे ही कई सारे कमेंट हिना के इस पोस्ट पर आ रहे हैं।

First published on: Mar 14, 2024 07:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.