Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

कैमरे के सामने एजाज खान ने गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया को किया किस, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक एजाज खान (Eijaz Khan) और एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ‘बिग बॉस 14’ के बाद लोगों के काफी पसंदीदा कपल बन चुके हैं। इन दोनों ने अपनी लव स्टोरी को फैंस के साथ तो शेयर किया ही है, लेकिन इसी के साथ-साथ ये अपने अंदाज […]

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक एजाज खान (Eijaz Khan) और एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ‘बिग बॉस 14’ के बाद लोगों के काफी पसंदीदा कपल बन चुके हैं। इन दोनों ने अपनी लव स्टोरी को फैंस के साथ तो शेयर किया ही है, लेकिन इसी के साथ-साथ ये अपने अंदाज से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते। वो बात अलग है कि कई बार अपने इन तरीकों की वजह से ही ये ट्रोल हो जाते हैं। हाल ही में एजाज खान और पवित्रा पुनिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों पैपराजी के सामने रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं।

इस कपल के प्यारे से वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जो कि देखते ही देखते वायरल होता जा रहा है। वीडियो में पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके बॉयफ्रेंड एजाज खान (Eijaz Khan) कैजुअल लुक में नजर आए। इतना ही नहीं मीडिया के सामने एक्टर ने पवित्रा पुनिया को गालों पर किस भी कर दिया। इस वीडियो के सामने आते ही अब लोग इन दोनों को जमकर ट्रोल करने लगे है।

एक यूजर ने एजाज खान पर तंज कसते हुए लिखा, “पवित्रा पुनिया पूरी तरह से असहज नजर आईं। और इस इंसान की तो पूरी हिस्ट्री ही सवाल उठाने लायक है।” तो वहीं एक अन्य यूजर ने कपल को ताना मारते हुए लिखा, “बेशर्म लोग…ये भी रोएगी और पछताएगी।”

एजाज खान और पवित्रा पुनिया के वीडियो पर लोगों ने इस कपल की खूब टांग खींची। एक यूजर ने तो इतना तक लिख दिया कि, “उम्मीद करती हूं कि अब एजाज को खाना खाने के लिए कहीं और नहीं जाना पड़ता होगा। भाई शादी कर लो, अब लड़की तो मिल ही गई है ‘बिग बॉस’ के शो से।” इससे इतर अगर बात करें पवित्रा पूनिया की तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाली हैं।

First published on: May 10, 2022 03:52 PM