---विज्ञापन---

Dinesh Phadnis Funeral: दिनेश फड़नीस के अंतिम संस्कार में शामिल हुए ये सितारे, नम हो गईं सबकी आंखें

Dinesh Phadnis Funeral: टीवी के पॉपुलर शो सीआईडी (CID) फेम एक्टर दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) का कल देर रात निधन हो गया। 57 साल की उम्र में ही एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। आज उनका अंतिम संस्कार बोरीवली के दौलत नगर शमशान घाट में किया गया। इस दौरान टीवी जगत के कई मशहूर […]

Dinesh Phadnis Funeral
image credit: google

Dinesh Phadnis Funeral: टीवी के पॉपुलर शो सीआईडी (CID) फेम एक्टर दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) का कल देर रात निधन हो गया। 57 साल की उम्र में ही एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। आज उनका अंतिम संस्कार बोरीवली के दौलत नगर शमशान घाट में किया गया। इस दौरान टीवी जगत के कई मशहूर सितारें एक्टर को अंतिम विदाई देने पहुंचे।

दिनेश फड़नीस का अंतिम संस्कार (Dinesh Phadnis Funeral)

अपनी एक्टिंग से सभी को हंसाने वाले ‘फ्रेडरिक्स’ (Fredericks) यानि कि दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) अब हमारे बीच नहीं हैं। एक्टर का आज मुंबई में देर शाम अंतिम संस्कार किया गया है। इस दौरान वहां शिवाजी साटम, आदित्य श्रीवास्तव, तान्या अब्रोल और अंशा सैयद सहित ‘सीआईडी’ के पूरे कलाकार एक्टर को अंतिम विदाई देने के लिए शामिल हुए।

सदमें में एक्टर का परिवार

अचानक उनकी मौत से न सिर्फ परिवार बल्कि इंडस्ट्री को भी धक्का लगा है। बता दें कि कल ही खबर आई थी कि दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) को मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्टर लीवर डैमेज से लड़ाई लड़ रहे थे। इस खबर के सामने आते ही उनके करीबी से लेकर फैंस तक उनके ठीक होने की कामना कर ही रहे थे कि इसी बीच एक्टर की मौत की खबर सामने आई जिसने सबको हिला दिया। दिनेश फड़नीस की मौत की खबर के बाद से ही उनके सभी फैंस और को-स्टार्स सदमे में हैं। दिग्गज एक्टर के अचानक मौत से टीवी इंडस्ट्री पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और फैंस और सेलेब्स अपने प्यारे ‘फ्रेडरिक्स’ के निधन पर दुख व्यक्त कर रहे हैं।

सीआईडी से मिली पहचान

सीआईडी में ‘फ्रेडरिक्स’ उर्फ ​​फ्रेडी का किरदार निभाने वाले दिनेश ने इस शो का पूरे 20 साल तक साथ दिया। गंभीर शो होने के बावजूद उनके मजाकिया अंदाज को लोग बेहद पसंद करते थे। इस हिट शो के लिए लोग आज भी एक्टर को याद करते हैं। इसके अलावा उन्हें  सीआईडी स्पेशल ब्यूरो, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी अपना जलवा बिखेरते हुए देखा गया।

First published on: Dec 05, 2023 08:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.