Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन करेंगी वापसी?, दिलीप जोशी ने किया खुलासा

- Advertisement -

Disha Vakani Re-Entry In Tarak Mehta Show: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो बीते काफी सालों से लोगों को एंटरटेन करता आया है। लेकिन अब एक बार फिर से ये शो सुर्खियों में छा गया है। पिछले दिनों शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की खबरें सामने आई थीं। जिसके बाद दया बेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी के बारें में ये खबर आई थी कि वो मां बन गई हैं। उन्होंने अपनी एक बेटे को जन्म दिया है। इसी बीच ये बताया जा रहा था कि मां बनने के बाद अब वो दोबारा शो में वापसी करने वाली हैं। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं, वहीं कई लोग का तो ये भी कहना है कि शो की असली जान वापस आने वाली है। लेकिन इस बात पर अब तक कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। सोशल मीडिया पर भी लोग फिर से उनकी वापसी की मांग कर रहे हैं। ऐसे में अब दिलीप जोशी ने सामने आकर दिशा वकानी की वापसी पर बयान दिया है।

दिलीप जोशी ने दिशा वकानी की वापसी पर कहा कि, ”मैं खुश हूं कि दिशा वकानी दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। वो मेरी को-स्टार रह चुकी हैं। व्यूअर्स ने हमेशा शो में उन्हें देखना एन्जॉय किया है। मैं उनके और उनके परिवार के लिए बेहद खुश हूं।”

आगे अपनी बात जारी रखते हुए दिलीप ने कहा कि, ”दिशा को शो से ब्रेक लिए हुए पांच साल बीत चुके हैं। वह वापस आती हैं या नहीं, यह केवल प्रोडक्शन हाउस जानता है। मैं इसमें पड़ना नहीं चाहता। मैं बस यही कहना चाहता हूं कि व्यूअर्स ने दिशा के जाने के बाद भी जो शो को प्यार और अटेंशन दी है, उसे देखकर हम सभी खुश होते हैं।”

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि तरक मेहता अब तक का सबसे लंबा चलने वाला शो बन चुका है। इस शो के नाम तो कई रिकॉर्ड भी हैं। इतने लंबे समय से शो के साथ जुड़े रहने पर दिलीप जोशी ने बयान देते हुए कहा कि, ”यह शो सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो बन चुका है। मुझे लगता है कि राइटर्स और एक्टर्स के लिए इसी तरह ह्यूमर हर एपिसोड में दिखाते रहना काफी मुश्किल काम है। सभी के सामने एक बड़ा चैलेंज है।”

- Advertisement -

Latest Posts