---विज्ञापन---

बड़ा खुलासा! इस वजह से अलग हो रहे दलजीत कौर-निखिल पटेल? जाकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Dalljiet Kaur Nikhil Patel Divorce Rumours: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। लंबे समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस अपने दूसरे पति निखिल पटेल से शादी के 11 महीने बाद ही अलग हो रही हैं। जी हां, इन अफवाहों को हवा […]

Dalljiet Kaur Nikhil Patel Divorce Rumours: actress separated from her husband due to step daughters reports
Dalljiet Kaur Nikhil Patel Divorce Rumours: actress separated from her husband due to step daughters reports

Dalljiet Kaur Nikhil Patel Divorce Rumours: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। लंबे समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस अपने दूसरे पति निखिल पटेल से शादी के 11 महीने बाद ही अलग हो रही हैं। जी हां, इन अफवाहों को हवा तब मिली जब दलजीत पिछले महीने जनवरी में अपने बेटे के साथ केन्या से भारत लौट आईं।

इस वजह से अलग हो रहे दलजीत और निखिल? 

इस कहा जा रहा है कि दलजीत कौर अपनी दोनों सौतेली बेटियों से परेशान हो गई थीं, जिसकी वजह से वो (Dalljiet Kaur Nikhil Patel Divorce Rumours) अपने पति से अलग हो रही हैं। एक्ट्रेस के स्पोक्सपर्सन ने दलजीत कौर और उनके पति के अलग होने को लेकर एक स्टेटमेंट जारी की हैं, जिसके मुताबिक, दोनों के बीच हुई अनबन में उनके बच्चे भी शामिल हैं। इसके अलावा दलजीत कौर भी कई बार अपने ब्लॉग्स में भी इस बात को जाहिर कर चुकी हैं कि वो तीन बच्चों की वजह से परेशान हो गई थीं।

पहले डिलीट की तस्वीरें अब अनफॉलो 

हालांकि, अभी तक इस मामले में दलजीत कौर या उनके पति निखिल पटेल की ओर से कोई भी आधिकारी पुष्टी नहीं की गई है। मगर फैंस ने एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम हैंडल के (Dalljiet Kaur Nikhil Patel Divorce Rumours) जरिए इस बाद का पता लगा लिया है कि शायद दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है, क्योंकि जहां पहले दलजीत ने निखिल संग सोशल मीडिया से सारी तस्वीरें डिलीट की तो वहीं, अब उन्होंने उन्हें अनफॉलो भी कर दिया है।

यह भी पढ़ें- BreakUp confirm! एजाज खान और पवित्रा पुनिया हुए अलग, बिग बॉस के घर में बनी थी जोड़ी

11 महीने बाद ही टूटी दलजीत कौर की शादी!

बता दें कि दलजीत कौर ने पहली शादी बिग बॉस फेम शालीन भनोट से की थी। अपने पहले पति से तलाक के बाद उन्होंने दूसरी शादी बिजनेस मैन निखिल पटेल से मार्च 2023 में रचाई थी। वहीं, अब दोनों की शादी को एक साल भी पूरा नहीं हुआ और उनकी तलाक की खबरे सामने आने लगी हैं।

First published on: Feb 13, 2024 06:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.