---विज्ञापन---

ना सिन्दूर ना मंगलसूत्र सूजी आंखों में दिखीं Dalljiet Kaur, तलाक की अफवाहों के बीच दिया बड़ा बयान

Dalljiet Kaur: तलाक की अफवाहों के बीच टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने सूजी आंखों के साथ इवेंट में नारी सशक्तिकरण को लेकर बड़ा बयान दिया।

Daljeet Kaur
Daljeet Kaur

Dalljiet Kaur: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर जब से इंडिया वापस लौंटी हैं। तभी से उनकी दूसरी शादी टूटने की खबरें फिल्मी गलियारों में छाई हुई है, हालांकि एक्ट्रेस की तरफ से अभी तक ऐसा कोई ऐलान नहीं किया गया है। मगर खबरें है कि दलजीत और बिजनेसमैन निखिल पटेल की शादी टूटने की कगार पर आ गई है और इस वजह से ही एक्ट्रेस अब अपने बेटे के साथ वापस भारत लौट आई हैं। इन अफवाहों के बीच एक्ट्रेस ने महिला सशक्तिकरण के बारे में बात करते हुए बड़ा बयान दिया है, जिसकी वजह से वो फिर से चर्चा में आ गई हैं।

सूजी आंखे में दिखीं एक्ट्रेस (Dalljiet Kaur)

दरअसल, दूसरी शादी टूटने की खबरों के बीच दलजीत कौर ने हाल ही में एक इवेंट में शिरकत की। जहां वो सफेद रंग की साड़ी और ब्लैक कलर के डीपनेक ब्लाउज पहनकर पहुंची थी। खुले बाल, माथे पर बिंदी और गले में नेकलेस पहने दलजीत काफी हसीन लग रही थीं। मगर ना तो उन्होंने सिंदूर और ना ही मंगलसूत्र पहना था। इसके अलावा तस्वीरों में उनकी सूजी आंखे भी काफी कुछ बयां कर रही थीं।

नारी सशक्तिकरण पर बोलीं दलजीत (Dalljiet Kaur)

इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस ने काफी सारे मुद्दों पर खुलकर बात की। इस दौरान जब उनसे नारी सशक्तिकरण को लेकर सवाल पूछा गया। तब दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने अपनी बात रखते हुए कहा कि भले ही हम कितनी भी बातें कर लें कि हम आगे बढ़ गए हैं, मगर आज भी असलियत में औरतें आज भी आगे बढ़ने से बहुत डरती हैं।

तलाक की अफवाहों को मिली हवा (Dalljiet Kaur)

उन्होंने आगे कहा कि महिलाएं आगे बढने से डरती हैं, फिर वो चाहे समाज को लेकर हो या ट्रोलर्स को लेकर ही क्यों ना हो। हालांकि मैं एक एक्टर, मां और औरत होने के नाते अपना स्टैंड खुद लेती हूं और इस बात में शक नहीं है कि औरतें काफी पावरफुल होती हैं। निखिल पटेल के साथ तलाक की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस के इस बयान को लेकर दूसरे तरीके से ले रहे हैं, जिसके बाद उनके तलाक की अफवाहों को एक बार फिर हवा मिल गई है।

यह भी पढ़ें: इन 7 अजीबोगरीब लुक्स से चौंका चुके हैं आमिर खान

First published on: Mar 06, 2024 10:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.