---विज्ञापन---

Swara Bhasker ने दिखाई अपने मैटरनिटी फोटोशूट की झलक, पति Fahad Ahmad के साथ दिए रोमांटिक पोज

Swara Bhasker Maternity Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपनी प्रोफेसनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। इसी बीच स्वरा भास्कर की कुछ तस्वीरों ने फैंस की अटेंशन को ग्रैब कर लिया है। दरअसल एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं। कुछ समय पहले उन्होंने फहाद अहमद से शादी की थी जिसके कुछ […]

Swara Bhasker,Swara Bhasker Maternity Photoshoot,Fahad Ahmad
Image Credit : Google

Swara Bhasker Maternity Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपनी प्रोफेसनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। इसी बीच स्वरा भास्कर की कुछ तस्वीरों ने फैंस की अटेंशन को ग्रैब कर लिया है। दरअसल एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं। कुछ समय पहले उन्होंने फहाद अहमद से शादी की थी जिसके कुछ महीने बाद ही स्वरा ने अपने फैंस को ये गुड न्यूज दी थी। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपना मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है जिसमे एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें (Swara Bhasker Maternity Photoshoot)

स्वरा भास्कर की मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरों में एक्ट्रेस और फहाद की केमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही है। दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जहां पहली तस्वीर में स्वरा में पति की गोद में बैठी दिखाई दे रही हैं तो दूसरी तस्वीर में ये कपल बेबी बंप कोबड़े ही प्यार से देख रहे हैं। वहीं तीसरी फोटो में स्वरा और फहाद को खुलेआम रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक फोटो में होने वाले मम्मी और पापा एक छाते के नीचे रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Jawan Trailer से पहले रिलीज हुआ Shah Rukh Khan का नया गाना, मिनटों में लाखों व्यूज

स्वरा ने कपटिन में लिखा- (Swara Bhasker)

स्वरा भास्कर ने मैटरनिटी फोटोशूट के दौरान व्हाइट कलर का प्रिंटेड गाउन पहना हुआ है। इसके साथ ही फहाद अहमद कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए स्वरा ने कैप्शन में लिखा- “कभी-कभी जिंदगी आपको अप्रत्याशित (unpredictable) रूप से आशीर्वाद देती है और वो आपको आत्म-खोज और एकजुटता दोनों की यात्रा पर ले जाता है!”

यहां से शुरू हुई लव स्टोरी ( Swara Bhasker Fahad Ahmad )

बात करें एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की लव लाइफ की तो दोनों साल 2020 में एक रैली के दौरान पहली बार मिले थे। इसके बाद 3 सालों तक डेटिंग करने के बाद साल 2023 में दोनों ने निकाह कर लिया। पहले इनकी कोर्ट मैरिज की तस्वीरों सामने आई थी और फिर इन्होंने पूरे रीति- रिवाज से शादी की थी।

First published on: Aug 29, 2023 04:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.