---विज्ञापन---

Bigg Boss: Priyanka Chahar संग शादी को लेकर Ankit Gupta ने दिया बड़ा हिट, वीडियो देख खुशी से झूम उठेंगे फैंस

Ankit Gupta Wedding With Priyanka: बिग बॉस 16 फेम अंकित गुप्ता ने हाल ही में प्रियंका चाहर चौधरी संग शादी को बड़ा हिंट दिया है।

Ankit Gupta wedding with Priyanka Chahar Choudhary
image credit: e24 edit

Ankit Gupta Wedding With Priyanka: बिग बॉस 16 के बाद से अंकित गुप्ता(Ankit Gupta) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) घर-घर की पहचान बन गए हैं। इन दोनों की जोड़ी ऑन-ऑफ स्क्रीन फैंस को काफी पसंद आती है और लोग उनकी केमिस्ट्री के दीवाने हैं। इन दोनों के फैंस इन्हें जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधता देखना चाहते हैं और अब लगता है कि फैंस की यह मुराद जल्द पूरी होने वाली है। अंकित ने हालिया इंटरव्यू एक्ट्रेस संग शादी को लेकर बड़ा हिंट दिया है।

यह भी पढ़ें: Animal एक्टर बना दुल्हा, TV इंडस्ट्री की बोल्ड हसीना संग रचाई गुपचुप शादी, वेडिंग फोटोज शेयर कर फैंस को दी गुडन्यूज

प्रियंका से शादी करेंगे ? (Ankit Gupta Wedding With Priyanka)

दरअसल, हाल ही में अंकित गुप्ता(Ankit Gupta) ने एक इंटरव्यू में बिग बॉस 16 के बाद प्रियंका और अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान एक्टर से सवाल पूछा गया कि क्या प्रियंका से शादी करना चाहेंगे या उम्रभर अच्छी लड़की तलाश में पछतावा करते रहेंगे। इस सवाल पर अंकित ने तुरंत जवाब दिया कि वो प्रियंका से शादी करेंगे और लाइफ लाइट रिग्रेट नहीं करेंगे। एक्टर के इस एक छोटे से जवाब ने उनके फैंस को खुश कर दिया है।

बिग बॉस 16 में मजबूत हुई बॉन्डिंग (Ankit Gupta Wedding With Priyanka)

इस दौरान अंकित गुप्ता(Ankit Gupta) ने खुलासा करते हुए कहा, ‘प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और उनकी बॉन्डिंग में सबसे बड़ा हाथ बिग बॉस का ही रहा है। बिग बॉस हाउस में ही उन दोनों ने साथ में इतना समय बिताया। इस दौरान ही उन्हें एक-दूसरे को और भी अच्छी तरह से जानने का मौका मिला।’ बताते चले कि बिग बॉस 16 में प्रियंका और अंकित की जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिला था।

पहली बार साथ किया काम(Ankit Gupta Wedding With Priyanka)

गौरतलब है कि प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अंकित गुप्ता(Ankit Gupta) की जोड़ी पहली बार टीवी सीरियल ‘उड़ारियां’ में नजर आई थी। इस शो में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस शो में बिग बॉस 17 फेम ईशा मालवीया और अभिषेक कुमार भी अहम रोल में दिखे थे। ईशा और प्रियंका दोनों ने बहनों का रोल अदा किया था। उन दोनों को अंकित यानि फतेह से प्यार हो गया था।

First published on: Dec 10, 2023 08:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.