Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 के कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट हुई लीक! जानें धमाल मचाने आ रहे कौन-कौन?

Bigg Boss 18 Confirmed Contestant List: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 को लेकर बज बना हुआ है, अब शो की रिलीज डेट तो सामने आ ही गई है साथ में कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट भी रिवील हो गई है।

bigg boss 18

Bigg Boss 18 Confirmed Contestant List:  अब बस कुछ घंटे और शुरू हो जाएगा ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) जिसका हम और आप लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। जी हां, 6 अक्टूबर से शो कलर्स टीवी पर स्ट्रीम हो रहा है। आप इसे जिसो सिनेमा पर भी देख सकते हैं। जब से शो का प्रोमो सामने आया है होस्ट से लेकर कंटेस्टेंट के नाम तक को लेकर हर दिन नई जानकारी आ रही है। हाल ही में दो प्रोमो भी सामने आ गए हैं जिससे कंफर्म कंटेस्टेंट का पता चल गया है। वहीं अब बाकी कंटेस्टेंट की कंफर्म लिस्ट आ गई है। हां हमे पता है कि ये सुन आप काफी एक्साइटमेंट हो रहे होंगे कि आखिर कौन-कौन हैं जो बिग बॉस के घर में धमाल मचाने के लिए आने वाले हैं। चलिए फिर बिना देर किए जल्दी से जान लेते हैं उनके नाम…

1. निया शर्मा

आज तक की रिपोर्ट के अनुसार ‘बिग बॉस 18’ में आने वाले कंटेस्टेंट के नाम उनके पास आ गए हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है निया शर्मा का जिनका नाम खुद रोहित शेट्टी ने कंफर्म किया था। हालांकि एक नई खबर सामने आई है कि अब्दु रोजिक और अमीषा पटेल की तरह उन्हें शो में सीमित समय के लिए रखा जाएगा। ताकी टीआरपी आ सके। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी वो बतौर गेस्ट शो का हिस्सा बन चुकी हैं।

2. शिल्पा शिरोडकर

अब अगला नाम है वेटरन एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर का जो बिग बॉस 18 में एंट्री मार रही हैं। एक प्रोमो भी सामने आया है जिसमें उनकी एक हल्की सी झलक दिखाई दी है। हालांकि चेहरा तो नहीं दिखाया है लेकिन हाथ पर बने टैटू से पता चल गया है कि वो कौन हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: निया शर्मा-नायरा बनर्जी के बीच होगी कांटे की टक्कर? 3 चीजें हैं दोनों में कॉमन

3. शहजादा धामी

शहाजादा धामी भी बिग बॉस 18 का हिस्सा बन गए हैं। उनका भी एक प्रोमो सामने आया है जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि ये और कोई नहीं बल्कि शहाजादा धामी ही हैं। हालांकि मेकर्स ने चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन फैंस की पारखी नजरों से वो कैसे बच सकते हैं।

4. हेमा शर्मा (वायरल भाभी)

अब अगला नाम आता है हेमा शर्मा उर्फ वायरल भाभी का जो सलमान खान के शो बिग बॉस 18 की कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं। हेमा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और सलमान खान की फिल्म दबंग 3 के अलावा ‘यमला पगला दीवाना’ में भी नजर आ चुकी हैं।

5. करणवीर मेहरा

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के विनर करणवीर मेहरा का नाम भी बिग बॉस 18 के कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल है। हालांकि उनके नाम के कयास पहले से ही लगाए जा रहे थे।

6. एलिस कौशिक

‘पंड्या स्टोर’ फेम एक्ट्रेस एलिस कौशिक भी बिग बॉस 18 की कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। दिल्ली की रहने वाली ये लड़की एक मॉडल होने के साथ ही एक अच्छी एक्ट्रेस भी हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में ‘छम्मा छम्मा’ गर्ल, 15 साल बाद सलमान संग आएंगी नजर?

7. चाहत मणि पांडे

एक्टिंग से राजनीति तक का सफर तय करने वाली चाहत मणि पांडे भी सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वाली हैं।

8. नायरा बनर्जी

एक्ट्रेस न्यारा बनर्जी ने पहले ‘पिशाचिनी’ में लोगों को डराया अब वो बिग बॉस 18 में धमाल मचाने के लिए आने वाली हैं। उनका नाम भी कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में है।

9. मुस्कान बामने

अनुपमा फेम एक्ट्रेस मुस्कान बामने को बिग बॉस 18 की कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में रखा गया है। वो भी इस बार रियलिटी शो में आकर दिखा देंगी की पाखी भी किसी से कम नहीं है।

10. श्रुतिका अर्जुन राज

बिग बॉस 18 को शुरू होने में अब कुछ ही घंटे बचे हैं, इससे पहले श्रुतिका अर्जुन राज का नाम कंफर्म कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आ गया है।

11.सारा खान और अरफीन खान

इस बार भी एक कपल सारा खान और अरफीन खान बिग बॉस 18 में कंफर्म कंटेस्टेंट के तौर पर आ गए हैं। इससे पहले भी अंकिता लोखंडे-विकी जैन, नील भट्ट और ऐश्वर्या के अलावा और भी कई कपल शो में आए हैं।

12. चुम दरांग

अरुणा प्रदेश की एक्ट्रेस चुम दरंग भी बिग बॉस 18 में आने वाली हैं। वो बॉलीवुड की फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ और  ‘बधाई दो’ में नजर आ चुकी हैं। अब बारी है सलमान खान के शो की।

13. अविनाश मिश्रा

‘इश्कबाज’ और ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर अविनाश मिश्रा का नाम भी सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 की वायरल भाभी कौन? जो शो शुरू होने से पहले हिट, सलमान से खास कनेक्शन

First published on: Oct 04, 2024 07:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.