---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 को लेकर आई खबर, फैंस को करना पड़ सकता है लंबा इंतजार, जानें वजह

Bigg Boss 17 Related News: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) को एल्विश यादव (Elvish yadav) के रुप में अपना विनर मिल चुका है। अब सभी को बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) का बेसब्री से इंतजार है। जहां एक तरफ शो के कंटेस्टेंट का नाम सामने आने लगा है […]

Bigg Boss 17, Salman Khan
Image Credit: Google

Bigg Boss 17 Related News: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) को एल्विश यादव (Elvish yadav) के रुप में अपना विनर मिल चुका है। अब सभी को बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) का बेसब्री से इंतजार है। जहां एक तरफ शो के कंटेस्टेंट का नाम सामने आने लगा है वहीं अब खबर आ रही है कि अक्टुबर में आने वाले इस शो की डेट को आगे बढ़ाया जा सकता है। कथित तौर पर अक्टुबर में शुरू होने वाले इस शो को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वर्ल्ड कप की वजह से इसकी तारीख आगे बढ़ाई जा सकती है। हालांकि इस बात पर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। आखिर क्यों क्या जा रहा है शो को पोस्टपोंड वजह जानने के लिए आपको आगे की खबर को पूरा पढ़ना होगा।

यह भी पढ़ें: ‘Gadar 2’ के तारा सिंह को राह पर चलती लड़की छेड़ना पड़ा भारी, घर जाकर भाई ने लगा दी क्लास, इस तरह बची जान

क्या है बिग बॉस 17 के पोस्टपोंड होने की वजह?  

फैंस को बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद अब बिग बॉस 17 का बेसब्री से इंतजार है। वैसे को हर साल ये शो अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू होता है। लेकिन इस साल कयास लगाए जा रहे हैं कि शो की डेट को आगे बढ़ाया जा सकता है। दरअसल इस शो को लेट होने की बड़ी वजह आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 बताई जा रही है। ऐसे में मेकर्स कतई नहीं चाहते कि उनके शो की टीआरपी रेटिंग के साथ कोई समझोता किया जाए।

Bigg Boss 17

Image Credit: Google

मेकर्स नहीं चाहते कि क्रिकेट के दौरान उनके शो को रिलीज किया जाए, ऐसे में वो चाहते हैं कि अभी शो को आगे के लिए टाल दिया जाए। रिपोर्ट्स के अनुसार अभी तक शो की ऑफिशियल डेट सामने नहीं आई है लेकिन टुर्नामेंट की वजह से शो को आगे बढ़ाने की बात सामने आ रही है।

इंटरस्टिंग है इस बार की थीम  (Bigg Boss 17 Related News)

आपको बताते चलें कि इस बार बिग बॉस 17 की थीम बड़ी ही खास होने वाली है। पता हो कि शो की थीम ‘कपल्स वर्सेस सिंगल्स’ होने वाली है। ऐसे में इस बार 5 सिंग्लस के साथ 4 कपल्स की टक्कर देखने को मिलने वाली है।

First published on: Sep 01, 2023 02:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.