---विज्ञापन---

जिसके साथ सुहागरात… जरूरी नहीं उससे…अभिषेक संग शादी के सवाल पर क्या बोल गईं ईशा!

Isha Malviya On Abhishek Kumar: ईशा से सिंदूर वाले घटना के बारे में पूछा गया। मांग में सिंदूर भरा था और दोनों की शादी हो गई है....

bigg boss 17 fame isha malviya break her Silence on married to abhishek kumar actress reveal truth
bigg boss 17 fame isha malviya break her Silence on married to abhishek kumar actress reveal truth

Isha Malviya On Abhishek Kumar: टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17′(Bigg Boss 17) के खत्म होने के बाद भी शो के कंटेस्टेंट्स अब भी मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं। शो में अपने लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं ईशा मालवीय ने हाल ही में टेलीचक्कर को दिए गए इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की है।

ईशा की मांग में अभिषेक ने भरा था सिंदूर! (Isha Malviya On Abhishek Kumar)

इंटरव्यू के दौरान ईशा से सिंदूर वाले घटना के बारे में पूछा गया। ऐसा कहा जाता था कि अभिषेक ने ईशा की मांग में सिंदूर भरा था और दोनों की शादी हो गई है। वहीं, अब ईशा ने इस पूरे मुद्दे पर खुलकर बात की है। इंटरव्यू के दौरान ईशा से पूछा गया कि अभिषेक ने कहा था कि उन्होंने आपको सिंदूर लगाया था और इसके बाद मैरिड मोमेंट का शूट हुआ था।

शादी के सवाल पर क्या बोल गईं ईशा!

इस सवाल का जवाब देते हुए ईशा ने कहा कि अभिषेक ने मुझे सिंदूर (Isha Malviya On Abhishek Kumar) नहीं लगाया था इस बात को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। इसे लेकर हम दोनों में काफी लड़ाई भी हुई थी। मैंने अभिषेक को समझाते हुए कहा था कि तुम ऐसे बातें मत करो हम दोनों तो एक ही इंडस्ट्री से हैं और तुम जानते हो कि अगर मेरा किसी कोई रोमांटिक सीन चल रहा है या सुहागरात वाला कोई सीन है तो मैं यह कभी नहीं कहूंगी की मुझे उससे प्यार है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss से बाहर आते ही टूटी मुनव्वर-मन्नारा की दोस्ती? एक्ट्रेस को नहीं मिला पार्टी का न्योता!

अभिषेक के ओवर पजेसिव होने से परेशान थीं ईशा

ईशा और अभिषेक एक साथ ‘उड़ारियां’ में नजर आए थे। शो में ईशा की 6 बार शादी हुई थीं। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि शो में मेरा पार्टनर अंकित था और उसका और मेरा शादी का सीन भी था। इसका मतलब ये नहीं कि मैं उससे प्यार करने लगी। उन्होंने आगे कहा कि अभिषेक की इनसिक्योरिटी का असर मेरे काम पर पड़ रहा था।

First published on: Feb 01, 2024 09:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.