Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

ना कोई सपोर्ट-ना कोई गेम, क्या Bigg Boss की ट्रॉफी जीतेगा ये कंटेस्टेंट? जानें कैसे तय किया टॉप 5 का सफर

Bigg Boss 17 Winner: मगर टॉर्चर टास्क के बाद इन फाइनलिस्ट में से, जो कंटेस्टेट लोगों को खटक रहा है वो हैं अरुण महाशेट्टी...

bigg boss 17 Arun Mahashettey finalist of salman khan show have zero contribution to trp will win bigg boss 17
bigg boss 17 Arun Mahashettey finalist of salman khan show have zero contribution to trp will win bigg boss 17

Bigg Boss 17 Winner: टीवी का सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) अपने ग्रैंड फिनाले से बस दो दिन दूर है। ऐसे में हर कोई अपने फेवरेट प्रतिभागी को शो का विनर बनते देखना चाहता है। सलमान खान के इस शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी। मगर टॉर्चर टास्क के बाद इन फाइनलिस्ट में से, जो कंटेस्टेट लोगों को खटक रहा है वो हैं अरुण महाशेट्टी।

टॉप 5 में आने के हकदार नहीं थे अरुण महाशेट्टी!

जी हां, शो के दर्शकों का मानना है कि अरुण (Arun Mahashettey) टॉप 5 के हकदार नहीं थे। इसके बावजूद भी उन्होंने शो में खुद को बनाए रखा है। सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस के मुताबिक, न तो अरुण महाशेट्टी (Bigg Boss 17 Winner) फेमस हैं और न ही बिग बॉस के घर में उन्होंने कोई ऐसा गेम खेला है, जिसने दर्शकों का मनोरंजन किया हो।

आखिर कैसे फिनाले तक आए अरुण महाशेट्टी?

हालांकि, अगर यूजर्स के नजरिए से देखा जाए तो उनका मानना गलत नहीं है। क्योंकि बिग बॉस की अब तक की जर्नी में ऐसा देखने को नहीं मिला है कि अरुण ने खुद को गेम में बनाए रखने के लिए कोई बड़ा दाव खेला है, जिससे सलमान खान की टीआरपी को बढ़ाने में मदद मिली हो। ऐसे में ये काफी (Bigg Boss 17 Winner) हैरान कर देने वाला है कि बिना नॉमिनेशन उन्होंने इतना लंबा सफर कैसे तय किया है।

अरुण ने ऐसे बदला बिग बॉस के घर में गेम

अरुण महाशेट्टी जब बिग बॉस 17 में आए थे तो उन्होंने शुरुआत का एक महीना गेम को समझने में ही लगा दिया था। बिना दर्शकों का मनोरंजन किए अपने बोरिंग गेम से अरुण फिनाले की रेस में शामिल हो गए हैं। घर में अपने हैदराबादी अंदाज में लोगों से ‘बाता’ करने वाले अरुण की कहानी बेहद दिलचस्प है। क्योंकि शो में न ही अरुण को किसी का सपोर्ट मिला और न ही उनका गेम ही दिलचस्प था।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: फिनाले से पहले रोहित शेट्टी ने बिगाड़ा इस केंटेस्टेंट का खेल, क्या बन पाएंगी शो की विनर?

अरुण को देख फैंस को आई एमसी स्टैन की याद

सलमान खान के इस शो में अरुण की जर्नी को देखकर फैंस को एमसी स्टैन की याद आ गई, कि कैसे बिना किसी सपोर्ट के उन्होंने गेम में खुद को बनाए रखा, लेकिन लोगों का यह भी मानना है कि अरुण शो के विनर नहीं बन सकते क्योंकि उनके पास एमसी स्टैन जैसा फैन बेस नहीं है। अरुण के फाइनल तक आने की एक वजह यह भी है कि उन्होंने बिग बॉस के घर में खुद को सेफ रखने के लिए फेक लड़ाई-झगड़ा नहीं किया। खुद को रियल रखा और शो में अपनी रियल पर्सनालिटी दिखाई।

First published on: Jan 26, 2024 07:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.