---विज्ञापन---

कौन हैं आयशा खान जिन्होंने मुनव्वर फारुकी पर लगा डाले इल्ज़ाम ? BB 17 में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

Ayesha Khan In BB 17: बिग बॉस 17 में एक के बाद एक वाइल्ड कार्ड एंट्री देखने को मिल रही हैं। अभी हाल ही में शो में कोरियाई सिंगर अउरा ने एंट्री की। सिंगर की एंट्री के साथ ही घर में मस्ती का माहौल बन गया है। इस बीच ही घर में एक और शख्स […]

AYESHA KHAN
GOOGLE

Ayesha Khan In BB 17: बिग बॉस 17 में एक के बाद एक वाइल्ड कार्ड एंट्री देखने को मिल रही हैं। अभी हाल ही में शो में कोरियाई सिंगर अउरा ने एंट्री की। सिंगर की एंट्री के साथ ही घर में मस्ती का माहौल बन गया है। इस बीच ही घर में एक और शख्स एंटर होने जा रही हैं। हालांकि ये शख्स घर में मुनव्वर फारुकी के लिए आ रही हैं जिससे शो में फैंस की दिलचस्पी और बढ़ने वाली है। इस शख्स का नाम है आयशा खान।

आयशा खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री (Ayesha Khan In BB 17)

दरअसल हाल ही में बिग बॉस 17 का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया जिसमें आयशा खान घर के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी पर बरसती हुई नजर आई हैं। बतौर वाइल्ड कार्ड घर में एंट्री करने वाली आयशा खान का कहना है कि मुनव्वर फारुकी के साथ उनका रिलेशन था और वो उन्हें धोखा दे रहे हैं जिसका खुलासा वो बिग बॉस 17 के अंदर करने वाली हैं।

आयशा ने किया दावा

आयशा ने ये भी कहा कि मुनव्वर फारुकी जिस तरह की छवि घर में दिखा रहे हैं वे वैसे बिल्कुल भी नहीं हैं। इतना ही नहीं आयशा का कहना है कि मुनव्वर को उन्हें धोखा देने के लिए माफी भी मांगनी चाहिए। आयशा खान की बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन लेटेस्ट प्रोमो को देख फैंस में अपकमिंग एपिसोड को लेकर एक्साइटमेंट जरूर बढ़ गई है।

कौन हैं आयशा खान ?

इसके साथ ही लोगों को ये भी जानना है कि आखिर आयशा खान हैं कौन ? खबरों की मानें तो आयशा खान सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं जो आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करती नजर आती हैं। अब देखना ये है कि आयशा खान की बात में कोई सच्चाई है भी या वो मुनव्वर फारुकी को बदनाम करने और पॉपुलारिटी हासिल करने के लिए शो में आ रही हैं।

First published on: Dec 17, 2023 12:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.