Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 13 December: वनराज ने बहू डिंपल के लिए चली घिनौनी चाल, काव्या के उड़े होश

Anupamaa Spoiler Alert 13 December: अनुपमा सीरियल का ट्रैक अलग ही चल रहा है। कभी डिंपी, कभी पाखी तो कभी वनराज के ड्रामे खत्म होने का नाम ही नहीं लेते हैं। इन सबका असर अगर सबसे ज्यादा किसी पर पड़ता है तो वो है अनुपमा। अब अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो वनराज एक नई […]

Anupamaa
Anupamaa

Anupamaa Spoiler Alert 13 December: अनुपमा सीरियल का ट्रैक अलग ही चल रहा है। कभी डिंपी, कभी पाखी तो कभी वनराज के ड्रामे खत्म होने का नाम ही नहीं लेते हैं। इन सबका असर अगर सबसे ज्यादा किसी पर पड़ता है तो वो है अनुपमा। अब अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो वनराज एक नई चाल चलने को तैयार है जिसमें डिंपल फंसने वाली है। वहीं कपाड़िया हाउस में भी मालती देवी का प्रचंड रूप देखने को मिलता ही रहता है। ऐसे में
अपकमिंग एपिसोड बेहद ही दिलचस्प होने वाला है।

मालती देवी का नया कारनामा (Anupamaa Spoiler Alert 13 December)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में आज आपको देखने को मिलेगा कि मालती देवी छोटी अनु के कान भरते हुए कहती है कि परी को इतने सारे गिफ्ट मिले लेकिन उसे सिर्फ एक। यही सवाल छोटी अनु अनुपमा से करती है जिस पर दोनों मिलकर उसे समझाते हैं लेकिन बात नहीं बनती और ऐसे में मालती देवी की जीत हो जाती है।

लीला देगी वनराज का साथ

वहीं नजर डालें शाह हाउस पर तो किंजल बा और वनराज से कहती है कि अगर मम्मी बर्थडे में शामिल नहीं होंगी तो केक नहीं कट होगा। इस पर लीला वनराज का साथ देते हुए कहेगी कि वो जो कह रहा है सही ही है। इसी के साथ ही आज शो में टीटू और डिंपी की आखिरी मुलाकात भी दिखाई जाएगी जिससे फैंस थोड़े इमोशनल हो सकते हैं।

पहुंच जाएगी अनुपमा

इसके बाद देखने को मिलेगा कि अनुपमा ढेर सारे गिफ्ट के साथ रोमिल और छोटी को लेकर रवाना होगी कि तभी उसे रास्ते में एहसास होगा कि शायद उसे नहीं जाना चाहिए। इस दौरान अनुज भी उसे फोन करेगा लेकिन वो हमेशा की तरह अपनी मनमानी करते हुए पार्टी के लिए आगे बढ़ जाती है।

बहू को फसाएगा वनराज

वहीं वनराज एक नए प्लान के साथ तैयार नजर आ रहा है और वो अपनी मां से कहेगा-पार्टी में जो बॉस का बेटा आएगा उसे देखिएगा। इसके बाद वनराज डिंपल की मुलाकात उस लड़के से करवाएगा जिसे देख लीला को बात थोड़ी-थोड़ी समझ आ जाएगी और काव्या को भी सबकुछ क्लियर हो जाएगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है।

First published on: Dec 13, 2023 12:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.