--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupama Upcoming Twist: वनराज निकालेगा अनुपमा को घर से बाहर, क्या अनुज के अरमान होंगे पूरे?

- Advertisement -

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। इस शो में जहां एक ओर वनराज और बा मिलकर शाह हाउस में तांडव मचाते रहते हैं। वहीं इन दोनों ने अनुपमा की शादी को तुड़वाने की भी कसम खा ली है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज और अनुपमा अपनी संगीत सेरेमनी में जमकर डांस करते हैं। लेकिन जश्न के दौरान बापूजी की तबियत खराब हो जाती है और वो अपना सीना पकड़कर नीचे गिर जाते हैं। दूसरी तरफ वनराज कुछ भी कर के अनुपमा की खुशियों को तबाह करने के बारे में सोचने लगता है। इसी बीच अब सीरियल अनुपमा में फिर से हंगामा मचने वाला है। क्योंकि बापूजी की तबीयत खराब होने के बाद एब वनराज अपना सारा गुस्सा अनुपमा पर निकालने वाला है।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुज और अनुपमा अपनी लव स्टोरी को रिक्रिएट करेंगे। इस दौरान काव्या अनुपमा की मां का रोल प्ले करेगी। अनुज अपनी लव लाइफ का हाथ मांगने के लिए क्व्या के आगे गिड़गिड़ाएगा। अनुज को अपने लिए इतनी मेहनत करता देख अनुपमा रो पड़ेगी। वहीं अनुज की आशिकी देखकर काव्या भी हैरत में पड़ जाएगी।

इसके बाद अनुपमा और अनुज का डांस परफॉर्मेंस बापूजी के बेहोश होने की वजह से खराब हो जाएगा। बापूजी के बीमार पड़ते ही जीके सारा सच उगल देगा। बापूजी की सर्जरी के बारे में जानकर वनराज का पारा चढ़ जाएगा। वनराज बापूजी की हालत का जिम्मेदार अनुपमा को बताएगा। वनराज गुस्से में कहेगा कि अनुपमा की वजह से अब बापूजी मौत के मुंह में पहुंच गए है।

अनुपमा बापूजी को सर्जरी के लिए मनाने की कोशिश करेगी। लेकिन बापूजी अपनी जिद्द पर अड़े रहेंगे और हार्ट की सर्जरी करवाने से मना कर देंगे। बापूजी का कहना होगा कि वो अनुपमा की शादी से पहले कोई रिस्क नहीं लेना चाहते। अनुपमा इन सारी बातों को सुनने के बाद बापूजी पर भड़क जाएगी। अनुपमा सबके सामने ये ऐलान करेगी कि अगर बापूजी ने सर्जरी नहीं करवाई तो वो अनुज के साथ अपनी शादी तोड़ देगी। इस बात को सुनते ही बापूजी काफी परेशान हो जाएंगे।

बापूजी के बीमार पड़ते ही वनराज और अनुज एक बार फिर से आमने सामने आ जाएंगे। वनराज बापूजी की हालत का जिम्मेदार अनुज और अनुपमा को ठहराएगा, इसी के साथ वो अनुज-अनुपमा को घर से बाहर जाने के लिए कह देगा। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि अनुपमा की शादी शाह हाउस में ही होगी या फिर कोई नया वेडिंग वेन्यू सामने आएगा।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss