---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: किंजल के बेबी शॉवर में मचेगा बवाल, क्या अच्छे से हो पाएंगी सारी रस्में?

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट पर छाया रहता है। ये शो लगातार नंबर वन की पोजिशन पर अपनी धाक जमाए रखता हैं। इसके अलावा शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न भी लोगों को खूब पसंद आते हैं। इसी बीच आपको बता दें कि […]

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट पर छाया रहता है। ये शो लगातार नंबर वन की पोजिशन पर अपनी धाक जमाए रखता हैं। इसके अलावा शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न भी लोगों को खूब पसंद आते हैं। इसी बीच आपको बता दें कि अनुपमा की परेशानियों से भरी जिंदगी में अब खुशियों ने दस्तक दे दी है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुपमा शाह हाउस में किंजल की गोदभराई के समय राखी का स्वागत करती है। राखी के आते ही बा उसको ताने मारना शुरू कर देती हैं। वहीं राखी भी बा को उनकी बातों का मुंहतोड़ जवाब देती हैं। लेकिन बीच में अनुपमा आकर किसी भी तरह से बात को संभाल लेती है। फिर कुछ देर में अनुज और अनुपमा को रोमांस करने का मौका मिल जाता है।

हालांकि अनुपमा की कहानी में अब एक और बखेड़ा खड़ा होने वाला है। सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, किंजल के बेबी शॉवर में बा और राखी फिर से अपनी असलियत दिखाने लगते हैं। लेकिन अनुपमा सारी बात को संभालते हुए परिवार की सभी महिलाओं के साथ मिलकर किंजल को सजाना शुरू कर देती है।

https://www.instagram.com/tv/CfYATBRJNoX/?utm_source=ig_web_copy_link

अपने बेबी शॉवर में किंजल दुल्हन की तरह सजेगी। वहीं अनुपमा, बा और राखी के साथ मिलकर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देगी। इस दौरान तोषु भी किंजल के साथ बेबी शॉवर की रस्म में शामिल होगा। इसी बीच मौका पाते ही आदिक, पाखी पर डोरे डालने लगेगा। पाखी भी आदिक की ओर जाना शुरू कर देगी। हालांकि इस बात का पता ये समर को चल जाएगा। आदिक और पाखी को साथ देखकर समर परेशान होने लगेगा।

 

 

और पढ़िएआलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर फराह खान ने ‘चिंटू जी’ को किया याद, नीतू कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

इतने में राखी और बा एक बार फिर लड़ाई करने लगेंगी। इस बार अनुपमा का भी पारा चढ़ जाएगा। अनुपमा गुस्से में आकर बा और राखी की जमकर क्लास लगाएगी। अनुपमा कहेगी कि बच्चों की नानी और परदादी को पता नहीं लड़ने का इतना शौक क्यों है। वहीं बरखा खड़े होकर ये सारा तमाशा देख रही होगी।

इसके बाद राखी बेबी शॉवर के बीच में वनराज को फोन मिला देगी। राखी, वनराज को भड़काने के लिए बताएगी कि घर में हो रही रस्म में अनुज उसकी जगह ले चुका है। अपनी जगह पर अनुज को देखकर वनराज का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा और वो अंदर ही अंदर अनुज के बारें में कई चीजें सोचने लगेगा।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 30, 2022 06:02 PM