Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: पाखी को डेट पर पकड़ेगी अनुपमा, वनराज को सता रहा है नाक कटने का डर?

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। इस सीरियल में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां आदिक के आने के बाद से पाखी के कदम लड़खड़ाने लगे हैं, तो वहीं वनराज को सारी चीजें पता चल गई […]

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। इस सीरियल में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां आदिक के आने के बाद से पाखी के कदम लड़खड़ाने लगे हैं, तो वहीं वनराज को सारी चीजें पता चल गई हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, वनराज सबके सामने पाखी को जमकर फटकार लागाता है। वहीं अनुपमा इस मामले को संभालने की कोशिश करती है। लेकिन फिर भी वनराज गुस्से में आकर अनुज के परिवार को घर से जाने के लिए कह देता है। इसके बाद वनराज अपना गुस्सा अनुपमा पर निकालने लगता है। वहीं पाखी भी अपने कमरे में जमकर आंसू बहाती है। लेकिन इसी बीच अनुपमा और अनुज की जिंदगी में एक नई मुसीबत आने वाली है। जहां पाखी की वजह से शाह परिवार और कपाड़ियाज के बीच एक अलग सी जंग छिड़ने वाली है।

 

और पढ़िए – Uorfi Javed: सुसाइड की खबरों पर उर्फी जावेद ने दिया रिएक्शन, कहा- ‘अजीब बात है…’

 

 

सीरियल ‘अनुपमा‘ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुज अनुपमा को संभालने की कोशिश करेगा। अनुज को गले लगाकर अनुपमा खूब रोएगी।

वहीं घर जाते ही अनुपमा सबसे पहले आदिक के पास जाएगी। अनुपमा उससे पूछेगी कि आदिक आखिर पाखी को कमरे में अकेले क्यों लेकर गया था। ऐसे में आदिक बताएगा कि वो पाखी को कुछ गलत करने के इरादे से लेकर नहीं गया था। इतने में अनुपमा कहेगी कि आदिक अभी भी ये बात सबको समझा सकता है। वहीं अनुपमा आदिक को उसके करियर पर भी फोकस करने को कहेगी।

 

और पढ़िए – क्या शुरू नहीं हो पाएगा सलमान खान का ‘बिग बॉस 16’?, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

 

 

पाखी की वजह से वनराज को नाक कटने का डर सताने लगेगा। वनराज पाखी पर कई बापंदियां लगा देगा। वनराज खुद ही पाखी को कॉलेज लेकर जाने लगेगा और उसको वापस लेकर भी आएगा। वनराज की इन हरकतों को देखकर पाखी काफी परेशान हो जाएगी। हालांकि वनराज के इतना करने के बाद भी पाखी छुपकर आदिक से मिला करेगी।

पाखी बात करते हुए आदिक को चोरीछिपे मिलने के लिए बुलाएगी। इस दौरान आदिक पाखी को गुलाब देगा। अनुपमा पाखी और अधिक की इस डेट पर पहुंच जाएगी। पाखी और आदिक को एक साथ देखकर अनुपमा हैरान रह जाएगी। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि आदिक और पाखी को एक साथ देखने के बाद आखिर अनुपमा आगे क्या फैसाल लेगी।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 07, 2022 03:46 PM