Friday, September 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Surbhi Tiwari: एक्ट्रेस सुरभि तिवारी ने पति पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, कहा- अब उन लोगों के खिलाफ

- Advertisement -

Surbhi Tiwari: टीवी का जाना माना शो ‘दीया और बाती हम’ तो आपको याद होगा। इस शो से कई स्टार्स ने अपनी पहचान बना थी। इन्ही में से एक थी एक्ट्रेस सुरभि तिवारी (Surbhi Tiwari)। जो अब काफी सुर्खियों में आ गई हैं। सुरभि ने अपने पति प्रवीण कुमार सिन्हा (Praveen Kumar Sinha) और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा और डराने-धमकाने का मामला दर्ज कराया है। साल 2019 में सुरभि ने दिल्ली के पायलट और बिजनेसमैन प्रवीण के साथ शादी रचाई थी। हालांकि अब वह तलाक लेने जा रही है।

सुरभि तिवारी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि कैसे शादी के बाद उनके और उनके पति प्रवीण के बीच दिक्कतें आने लगी थीं। उन्होंने यह भी कहा कि वह सिर्फ अपने पति से ही नहीं, बल्कि सास और जेठानी से भी परेशान हैं। इसीलिए अब वह इस रिश्ते को खत्म करने के लिए जल्द तलाक की अर्जी डालने वाली हैं।

ईटाइम्स संग इंटरव्यू में सुरभि ने बताया, ‘शादी के कुछ समय बाद ही मुझे समझ आ गया था कि प्रवीण और मैं एक दूसरे के लिए कम्पेटिबल नहीं हैं। प्रवीण ने मेरे साथ मुंबई जाकर रहने के लिए हां कर दी थी, लेकिन बाद में उन्होंने मना कर दिया। मैं एक्टिंग जारी रखना चाहती थी, लेकिन मैं सीरियल में काम नहीं कर सकती थीं, क्योंकि मैं उनके साथ रह रही थी। नतीजा ये हुआ कि मैं आर्थिक रूप से उन पर डिपेंड हो गई।

और पढ़िए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को टप्पू ने कहा अलविदा!, ‘भिड़े’ ने बताई सारी सच्चाई

 

इसके अलावा मैं जल्द ही अपना परिवार शुरू करना चाहती थी, लेकिन वह इसके लिए वह तैयार नहीं थे। सुरभि तिवारी ने आगे बताया, ‘मैंने पति प्रवीण, उनकी मां और उनकी भाभी के खिलाफ घरेलू हिंसा करने और मुझे डराने-धमकाने के लिए शिकायत दर्ज करवाई है। शादी के समय जो जूलरी उन्हें और मुझे मिली थी, वो भी वापस नहीं की है।

उन्होंने कहा- प्रवीण ने मुझसे कहा कि वह मुझे तलाक नहीं देंगे और मैं इसके लिए कोर्ट जा सकती हूं। मैंने अब उन लोगों के खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला किया है। मैं जल्द ही तलाक के लिए अर्जी डालूंगी। सुरभि ने 1997 में अपने करियर की टीवी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘कहानी घर घर की’, ‘शगुन’ और ‘अगले जनम मुझे बिटिया ही कीजो’ जैसे फेमस टीवी शो में काम किया।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss