---विज्ञापन---

Jio New Year Offer: जियो ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, कंपनी ने पेश किया न्यू ईयर प्लान, मिलेंगे ये फायदे

Jio New Year Offer: नए साल की शुरुआत होने से पहले टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को ऑफर का ऐलान करना शुरू कर दिया है। इसी बीच बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो ने न्यू ईयर के मौके पर नए रिचार्ज प्लान्स का ऐलान किया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने एक पुराने प्लान्स के साथ ‘हैप्पी न्यू ईयर’ […]

Jio New Year Offer
Jio New Year Offer

Jio New Year Offer: नए साल की शुरुआत होने से पहले टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को ऑफर का ऐलान करना शुरू कर दिया है। इसी बीच बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो ने न्यू ईयर के मौके पर नए रिचार्ज प्लान्स का ऐलान किया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने एक पुराने प्लान्स के साथ ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ऑफर का ऐलान किया है। रिलायंस जियो का नया रिचार्ज प्लान लॉन्ग टर्म वैलिडिटी के साथ आता है। जिसमें ग्राहकों को 5जी डेटा की सुविधा मिलता है।

कंपनी ने रिचार्ज प्लान की डिटेल में बताया है कि ये प्लान्स 5G नेटवर्क के लिए उपलब्ध है। वहीं दूसरे प्लान के साथ कंपनी हैप्पी न्यू ईयर ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को एडिशनल वैलिडिटी और एक्स्ट्रा डेटा का लाभ मिलेगा। दोनों ही प्लान्स खरीदने वाले यूजर्स 5G डेटा का का इस्तेमाल कर पाएंगे।

जियो ने लॉन्च किया नया प्लान

रिलायंस जियो ने इस ऑफर के तहत ग्राहकों के लिए 2023 रुपये का रिचार्ज प्लान पेश किया है। साल 2023 के आने पर कंपनी ने इस प्लान को अपने पोर्टफोलियो में ऐड किया है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 252 दिनों की वैधता मिलती है। इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: IPhone 13 पर बंपर डिस्काउंट, 45000 से भी सस्ते दाम पर ले जाएं घर

इस तरह पूरे प्लान में कंज्यूमर्स को कुल 630 GB डेटा मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके बाद यूजर्स जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड जैसी सर्विस का इस्तेमाल कर सकेंगे।

Jio New Year Offer

रिलायंस जियो नए साल के मौके पर ग्राहकों को न्यू ईयर ऑफर भी दे रही है। यूजर्स इस ऑफर का फायदा 2999 रुपये के रिचार्ज प्लान पर उठा सकेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है। जिसमें कंज्यूमर्स को रोजाना 2.5GB डेटा मिलते हैं। इसके अलावा, यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स और डेली 100 SMS की सुविधा भी मिलता है। Jio Happy New Year offer के तहत ग्राहकों को 23 दिनों की एक्स्ट्रा वैधता मिलेगी।

इसके अलावा यूजर्स को 75GB एडिशनल डेटा भी फायदा होगा. रिचार्ज प्लान के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो सिक्योरिटी का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

आपको बता दें कि जियो ने अपने सभी प्लान्स से Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन पिछले दिनों हटा दिया है। कंपनी अपने ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म को प्रमोट करने में लगी है। जियो सिनेमा पर हाल में ही फीफा वर्ल्ड कप 2023 का प्रसारण हुआ है। इसी तरह आप इस प्लेटफॉर्म पर ही IPL 2023 का भी लुत्फ उठा सकेंगे।

First published on: Dec 23, 2022 03:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.