Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Vivo 5G Phones: वीवो भारत में V27 5G सीरीज को जल्द करेगा लॉन्च, जानें कीमत-स्पेसिफिकेशन्स

Vivo 5G Phones: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ग्राहकों को लुभाने के लिए बाजार में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च करते रहता है। अब कंपनी अपने प्रीमियम स्मार्टफोन की V27 5G सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसके लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स […]

Vivo 5G Phones, Vivo V27 5G series, Vivo V27 5G, Vivo phones, Vivo
Vivo 5G Phones: वीवो भारत में V27 5G सीरीज को जल्द करेगा लॉन्च, जानें कीमत-स्पेसिफिकेशन्स

Vivo 5G Phones: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ग्राहकों को लुभाने के लिए बाजार में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च करते रहता है। अब कंपनी अपने प्रीमियम स्मार्टफोन की V27 5G सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसके लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स से पता चलता है कि Vivo V27 5G को भारत में अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है। अब आइये जानते हैं इस सीरीज की खासियत और कीमत के बारे में…

इस स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग डेट (Vivo 5G Phones price in india)

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक Vivo V27 5G की कीमत 35,000 रुपये से शुरू हो सकती है। जबकि Vivo V27 Pro को 40,000 रुपये में लॉन्च किए जाने की संभावना है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इन दोनों स्मार्टफोन के लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन संभावना है कि कंपनी जल्द ही लॉन्च टीजर को पेश कर सकती है।

ये भी पढ़ें: 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भारत में इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi 13 Pro, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Vivo V27 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

वीवो वी 27 में नया MediaTek Dimensity 7200 SoC दिया जा सकता है। फोन को दो कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। जिसमें ब्लैक और ब्लू वेरिएंट उपलब्ध होगा। इसके साथ ही कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश कर सकती है। इस सीरीज के बेस मॉडल में 128 GB की स्टोरेज और 8 GB का रैम हो सकता है। इसके अलावा एक 256GB स्टोरेज और 12GB रैम होगा। इन स्मार्टफोन को इ कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट, Vivo के e-store और ऑफलाइन स्टोर्स के जरिए उपलब्ध कराया जा सकता है।

भारत में जल्द लॉन्च होगा Vivo Y100 स्मार्टफोन

कंपनी जल्द ही भारत में अपना एक धांसू स्मार्टफोन Vivo Y100 को लॉन्च करने वाला। इसमें एक कलर चेंजिंग पैनल दिया जा सकता है। कहा जा रहा है कि कंपनी अपने इस फोन को भारत में अगले सप्ताह लॉन्च कर सकती है। यह तीन कलर ऑप्शंस- गोल्ड, ब्लू और ब्लैक में उपलब्ध होगा। कीमत की बात करें तो 8GB+128GB के स्टोरेज की कीमत 27,000-29,000 रुपये के बीच हो सकती है।

ये भी पढ़ें: रियलमी बाजार में मचाएगा तहलका, लॉन्च करेगा ये धांसू स्मार्टफोन

वीवो वाई 100 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

वीवो ने हाल ही में इस स्मार्टफोन का एक टीजर जारी किया था। जिससे पता चलता है कि इसे कम से कम दो कलर चेंजिंग वेरिएंट्स, गोल्ड और ब्लैक में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.3 इंच AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। हैंडसेट MediaTek Dimensity 920 SoC प्रोसेसर से लैस होगा। वहीं, फोटोग्राफी के लिए इस 5G स्मार्टफोन में ट्रिपर रियर कैमरा मिलने की संभावना है। जिसमें 64MP का मेन कैमरा, 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है। इसके अलावा इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

 

First published on: Feb 08, 2023 06:56 PM