TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Smartphone Offer: फ्लिपकार्ट का धमाकेदार सेल, Motorola के पावरफुल फोन ₹500 से भी कम में! जल्द खरीदें

Smartphone Offer: अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए यह सही मौका हो सकता है। आपको बता दें कि शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इस समय समर सेवर डेज सेल (Flipkart Summer Saver Days sale) चल रही है। इस सेल में मोबाइल फोन को भारी डिस्काउंट और बंपर ऑफर […]

Smartphone Offer: अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए यह सही मौका हो सकता है। आपको बता दें कि शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इस समय समर सेवर डेज सेल (Flipkart Summer Saver Days sale) चल रही है। इस सेल में मोबाइल फोन को भारी डिस्काउंट और बंपर ऑफर के साथ बेचा जा रहा है।

Smartphone Offer: 500 रुपये से भी कम में धाकड़ फोन

17 अप्रैल तक चलने वाली फ्लिपकार्ट के इस सेल में मोटोरोला के पावरफुल स्मार्टफोन Moto G52 पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को आप 500 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर Moto G52 को 35 फीसदी डिस्काउंट के बाद 12,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। जबकि, इसकी असली कीमत 19,999 रुपये है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के इस्तेमाल पर 5 पर्सेंट कैशबैक मिल रहा है। ये भी पढ़ेंः Vivo Y78 5G फोन NCC सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट, जल्द हो सकता है लॉन्च इतना ही नहीं मोटोरोला के इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 12,450 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यानी सिर्फ एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ लेकर इस फोन को मात्र 449 रुपये (12,999-12,450) में अपना बनाया जा सकता है।

Moto G52 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो मोटो G52 दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है। इसमें 4GB+64GB और 6GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट शामिल है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट है। फोन में 6.6 इंच का pOLED फुल एचडी+ डिस्प्ले है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 360Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। ये भी पढ़ेंः Samsung Galaxy F54 5G के स्पेसिफिकेशन और कीमत लीक, लॉन्चिंग डेट भी नजदीक फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। डिवाइस को पावर देने के लिए कंपनी की ओर से 5000mAh की बड़ी बैटरी पैक दी गई है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इस मोटोरोला फोन में Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और एनएफसी जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। हैंडसेट एंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.