Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

108MP कैमरा के साथ भारत में कल लॉन्च होगा OPPO का धांसू स्मार्टफोन! कीमत 20,000 रुपये के करीब

OPPO A1 Pro Price in India: अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो अपना नया फोन ओप्पो A1 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपने इस फोन को भारतीय बाजार में कल यानी 16 मार्च को पेश […]

OPPO A1 Pro
OPPO A1 Pro

OPPO A1 Pro Price in India: अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो अपना नया फोन ओप्पो A1 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपने इस फोन को भारतीय बाजार में कल यानी 16 मार्च को पेश कर सकती है। ओप्पो का यह स्मार्टफोन फोटोग्राफी के लिए बेहद ही खास हो सकता है। क्योंकि कंपनी इस फोन को 108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ पेश करने वाली है। चलिए जानते हैं ओप्पो के इस अपकमिंग फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में…

OPPO A1 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो ओप्पो ए1 प्रो में 1080 x 2412 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला 6.7इंच का 394 पीपीआई डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर से लैस होगा। ऑप्रेटिंग की बात करें तो ओप्पो का यह फोन Android v13 पर चलेगा।

ये भी पढ़ेंः 21 मार्च को तहलका मचाने आ रहा रियलमी का नया धाकड़ स्मार्टफोन, जानें खासियत

108MP कैमरा के साथ बैटरी भी दमदार

फोटोग्राफी के लिए कंपनी की ओर से ओप्पो के इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा शामिल होगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4800mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी। अब चलिए इस स्मार्टफोन की कीमत पर नजर डालते हैं।

ये भी पढ़ेंः 8GB तक रैम के साथ POCO X5 5G भारत में लॉन्च, पहली सेल में मिलेगा भारी डिस्काउंट

OPPO A1 Pro: कीमत और उपलब्धता (OPPO A1 Pro Price in India and Availability)

कीमती की बात की जाए तो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को भारत में 20,690 रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकता है। फोन तीन कलर ऑप्शन में आ सकता है। इसमें मून सी ब्लैक, डॉन गोल्ड, मॉर्निंग रेन ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इस फोन की कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है।

First published on: Mar 15, 2023 11:27 AM