---विज्ञापन---

धांसू फीचर्स से लैस है OnePlus Pad और OnePlus Buds Pro 2, जानें कीमत-स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus: वनप्लस ने Cloud 11 इवेंट में अपने दो धांसू स्मार्टफोन OnePlus 11 5G और OnePlus 11R 5G को लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने भारत में अपना टैबलेट OnePlus Pad और OnePlus Buds Pro 2 के भी पेश किया है। वनप्लस के ये दोनों प्रोडक्ट्स धांसू फीचर्स से लैस है और […]

OnePlus Pad, OnePlus Buds Pro 2, OnePlus Pad price in india, OnePlus Buds Pro 2 price in india, OnePlus
धांसू फीचर्स से लैस है OnePlus Pad और OnePlus Buds Pro 2, जानें कीमत-स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus: वनप्लस ने Cloud 11 इवेंट में अपने दो धांसू स्मार्टफोन OnePlus 11 5G और OnePlus 11R 5G को लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने भारत में अपना टैबलेट OnePlus Pad और OnePlus Buds Pro 2 के भी पेश किया है। वनप्लस के ये दोनों प्रोडक्ट्स धांसू फीचर्स से लैस है और कीमत भी कम रखी गई है। चलिए विस्तार से जानते हैं वनप्लस के इस नए टैबलेट और बड्स के फीचर्स कीमत के बारे में…

OnePlus Buds Pro 2 के फीचर्स और कीमत

कंपनी ने अपने इस नए बड्स को Dynaudio के साथ मिलकर बनाया है, जिसमें यूजर्स को पर्सनलाइज्ड ऑडियो एक्सपीरिएंस मिलता है। OnePlus Buds Pro 2 में 48db तक की नॉइस कैंसिलेशन मिलता है। इसके साथ ही दावा है कि 10 मिनट के चार्ज में यह बड्स 10 घंटे तक का बैकअप देने में सक्षम है। इसमें यूजर्स को 39 घंटे का प्लेबैक बैकअप मिलता है। वनप्लस बड्स प्रो 2 में बड्स IP55 डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट कोटिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। जबकि केस IPX4 सर्टिफिकेशन के साथ आता है।

ये भी पढ़ें: 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भारत में इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi 13 Pro, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

अब कीमत की बात करें तो कंपनी ने Oneplus Buds Pro 2 को भारतीय बाजार में 11,999 रुपये में पेश किया है। यूजर्स इस धांसू बड्स को कंपनी की आधिकारिक साइट OnePlus.com, ई कॉमर्स साइट Flipkart के साथ दूसरे रिटेल चैनलों से खरीद सकते हैं। इसकी प्री-ऑर्डर 7 फरवरी से शुरू है।

Oneplus Pad के फीचर्स और कीमत

वनप्लस के इस नए टैबलेट में 5G कनेक्टिविटी के साथ 11.61-इंच (29.49cm) का डिस्प्ले दिया गया है। यह 0.65cm पतला और 552 ग्राम भारी है। Oneplus Pad में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर मिलता है। टैबलेट 6GB + 128GB स्टोरेज के साथ आता है।

ये भी पढ़ें: रियलमी बाजार में मचाएगा तहलका, लॉन्च करेगा ये धांसू स्मार्टफोन

कैमरे की बात करें तो Oneplus के इस टैबलेट में 16MP का सिंगल रियर कैमरा और फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है। वहीं यह 6,000mAh की दमदार बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। Oneplus Pad देश में अप्रैल 2023 से प्री-ऑर्डर के उपलब्ध होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत का खुलासा नहीं की है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 08, 2023 05:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.