Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

Lava Blaze 2 है एक किफायती फोन, यहां से सिर्फ 499 रुपये में खरीदने का मौका!

Lava Blaze 2 Price in India: क्या आप किफायती फोन खरीदना चाहते हैं? हालांकि, कौन सा खरीदना चाहिए? ये आपने अभी तक तय नहीं किया है, तो आप 10 हजार से कम में आने वाले लावा के लेटेस्ट ब्लेज 2 को चुन सकते हैं। भारतीय कंपनी लावा ने ब्लेज 2 को दमदार फीचर्स और बजट […]

Lava Blaze 2 Price in India, Lava Blaze 2 Price, Lava Blaze 2 5G, Lava Blaze, Lava Blaze 2 5G Price, Lava, Blaze 2 5G

Lava Blaze 2 Price in India: क्या आप किफायती फोन खरीदना चाहते हैं? हालांकि, कौन सा खरीदना चाहिए? ये आपने अभी तक तय नहीं किया है, तो आप 10 हजार से कम में आने वाले लावा के लेटेस्ट ब्लेज 2 को चुन सकते हैं।

भारतीय कंपनी लावा ने ब्लेज 2 को दमदार फीचर्स और बजट फ्रेंडली के तौर पर पेश किया था। कंपनी का लावा ब्लेज 2 अमेजन के माध्यम से बेचा जा रहा है, जो प्लेटफॉर्म पर बेस्ट सेलिंग फोन की लिस्ट में आता है।

अगर आप एक किफायती फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो लावा ब्लेज को सिर्फ 499 में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं कि कैसे इतने कम कीमत में फोन को खरीदने का मौका है।

Lava Blaze 2 Price Discount & Offers in Amazon

लावा ब्लेज 2 का 6जीबी रैम और 128 स्टोरेज तीन कलर ऑप्शन में आता है। अमेजन के माध्यम से फोन बिक्री के लिए उपलब्ध है। यहां पर लावा ब्लेज 2 को डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। फोन को 10,999 रुपये में पेश किया गया था, लेकिन इसका लॉन्च प्राइज 8,999 रुपये है।

ये भी पढ़ेंः Nokia 2660 Flip के दो नए कलर लॉन्च, जानिए क्या है कीमत और खासियत

अमेजन पर लावा ब्लेज 2 को 8,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। आप बिना ऑफर्स को अप्लाई किए फोन को 8,999 रुपये में ले सकते हैं। हालांकि, अगर आप लावा ब्लेज 2 को बैंक और एक्सचेंज ऑफर के जरिए खरीदते हैं तो ऑफर की मदद से फोन की कीमत सिर्फ 499 रुपये हो सकती है।

Lava Blaze 2 Bank Offer

अगर आप फोन को खरीदने के लिए बैंक कार्ड को यूज करेंगे तो फोन की कीमत पर आप डिस्काउंट पा सकते हैं। अमेजन आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको फायदा मिल सकता है। इसके अलावा एचएसबीसी के कार्ड पर भी ऑफर उपलब्ध है।

Lava Blaze 2 Exchange Offer

बात करें एक्सचेंज ऑफर की तो लावा ब्लेज 2 पर 8,500 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि, इस ऑफर का पूरा फायदा पाना आसान नहीं है, इसके लिए आपको एक ऐसा फोन एक्सचेंज करना होगा जिसकी सिर्फ कंडिशन ही अच्छी नहीं बल्कि वो लेटेस्ट मॉडल में भी आना जरूरी है। इस तरह से अगर एक्सचेंज का पूरा फायदा मिल सका तो लावा ब्लेज 2 की कीमत सिर्फ 499 रुपये पड़ सकती है।

ये भी पढ़ेंः गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 04, 2023 10:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.