---विज्ञापन---

999 रुपये वाले Jio Bharat Phone की बिक्री शुरू, जानें प्लान डिटेल्स

Jio Bharat Phone: रिलायंस जियो ने हाल ही में सबसे सस्ता 4जी फीचर फोन लॉन्च किया था। जियो के इस नए फीचर फोन का नाम ‘जियो भारत’ है। अब, यह फोन भारत में बिक्री के लिए आज यानी 7 जुलाई से उपलब्ध हो गया है। यूजर्स फोन के जरिए आसानी से यूपीआई का इस्तेमाल कर […]

Jio Bharat Phone

Jio Bharat Phone: रिलायंस जियो ने हाल ही में सबसे सस्ता 4जी फीचर फोन लॉन्च किया था। जियो के इस नए फीचर फोन का नाम ‘जियो भारत’ है। अब, यह फोन भारत में बिक्री के लिए आज यानी 7 जुलाई से उपलब्ध हो गया है। यूजर्स फोन के जरिए आसानी से यूपीआई का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Jio Bharat Phone की सेल शुरू

फोन की बिक्री आज, 7 जुलाई से शुरू हो रही है। ग्राहक इस सस्ते फीचर फोन को रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो रिटेल आउटलेट और दूसरे रिटेल स्टोर से खरीद सकेंगे।

जैसा कि, ऊपर बताया रिलायंस जियो ने जियो भारत फोन को भारतीय बाजार में महज 999 रुपये में पेश किया है। लेकिन फोन का इस्तेमाल करने के लिए आपको मिनिमम 123 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। ऐसे में फोन की कीमत 1,122 रुपये हो जाती है।

Jio Bharat Phone के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

रिलायंस जियो के इस नए फोन में 128 जीबी का एसडी मेमोरी के साथ कई धांसू फीचर्स मिलते हैं। इसमें एचडी वॉयस कॉलिंग, एफएम रेडियो जैसी सुविधाओं का ऑप्शन है। फोन में 4.5 सेंटीमीटर की टीएफटी स्क्रीन दी गई है। इतना ही नहीं फोन के रियर में 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर भी है।

यह भी पढ़ेंः 120Hz AMOLED डिस्प्ले, 6000mAh बैटरी के साथ Samsung Galaxy M34 5G भारत में लॉन्च, जानें कीमत

इसके अलावा, जियो फोन 1000 mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है, जो लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करती है। साथ ही इसमें 3.5 mm का हेडफोन जैक दिया गया है। सबसे खास बात रिलायंस जियो इस फोन के साथ जियोसिनेमा सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है। फोन से ग्राहक जियो-पे से यूपीआई लेनदेन कर पाएंगे। फोन 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा। इस फोन का वजन महज 71 ग्राम ।

Jio Bharat Phone Plans

Jio का दावा है कि उसके Jio भारत प्लान अन्य टेलीकॉम कंपनियों की तुलना में सात गुना अधिक डेटा प्रदान करते हैं और 30% अधिक बचत करने में मदद करते हैं। जियो के 123 रुपये वाले प्लान में 14 दिनों के लिए 14GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। वार्षिक प्लान की कीमत 1234 रुपये है और इसमें एक साल के लिए 168GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

First published on: Jul 07, 2023 04:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.