---विज्ञापन---

बाजार में धमाका करने आ रहा iQOO Neo 7, जानें स्पेसिफिकेशन्स-फीचर्स

iQOO Neo 7: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आइकू अपने नए स्मार्टफोन आइकू नियो 7 को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 16 फरवरी को पेश करेगी। अब जैसे-जैसे इसकी लॉन्चिंग डेट नजदीक आ रही है वैसे-वैसे इसके स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो रहा है। अब नए खुलासा में फोन के रैम […]

iQOO Neo 7
iQOO Neo 7

iQOO Neo 7: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आइकू अपने नए स्मार्टफोन आइकू नियो 7 को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 16 फरवरी को पेश करेगी। अब जैसे-जैसे इसकी लॉन्चिंग डेट नजदीक आ रही है वैसे-वैसे इसके स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो रहा है। अब नए खुलासा में फोन के रैम और स्टोरेज का खुलासा हुआ है। ऐसे में अगर आप भी इस स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए खबर काम की हो सकती है। यहां हम आपको आइकू नियो 7 के स्सेफिकेशन्स के बारे में बताएंग।

iQOO Neo 7 के स्पेसिफिकेशन्स

सामने आई जानकारी के अनुसार, आइकू नियो 7 भारत के पहले डाइमेंसिटी 8200 बेस्ड स्मार्टफोन के तौर पर दस्तक दे सकता है। फोन के लैंडिंग पेज में अब रैम और स्टोरेज का खुलासा हुआ है। साथ ही इसमें इसके वेरिएंट के कॉन्फिगरेशन की भी जानकारी है। अब आइये आइकू नियो 7 के बारे में विस्तार जान लेते हैं।

ये भी पढ़ें: मात्र 599 रुपये में मिल रहा रियलमी का धाकड़ फोन! जल्द खरीदें

आइकू अपने इस स्मार्टफोन को LPDDR5 RAM और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ लॉन्च करेगा। वहीं एक्सटेंडेड रैम 3.0 टेक्नोलॉजी के जरिए 8GB तक वर्चुअल रैम की सुविधा भी मिलेगी। Dimensity 8200 पर बेस्ड नियो 7 ने AnTuTu पर 893,690 स्कोर किया है। कंपनी का दावा है कि यह स्कोर डिवाइस के 12 जीबी RAM + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। जो इस स्मार्टफोन के टॉप वेरिएंट हो सकता है।

कंपनी ने पहले ही iQOO Neo 7 के डिस्प्ले के बारे में खुलासा कर दी है। दी गई जानकारी के मुताबिक नियो 7 में 6.78 इंच की AMOLED E5 डिस्प्ले मिलेगी, जिसका फुल HD+ रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट है। वहीं सिक्योरिटी के लिए इसमें अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। यह 3D कूलिंग सिस्टम और 120W फास्ट चार्जिंग से लैस होगा। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में OIS इनेबल्ड ट्रिपल कैमरा सेटअप है। कलर ऑप्शन की बात करें तो आईकू अपने इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ब्लू कलर में लॉन्च करेगा।

ये भी पढ़ें: अमेजन पर बंपर ऑफर! सस्ते में खरीद लें OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन

iQOO Neo 6 के अपग्रेडेशन के तौर पर आएगा आईकू नियो 7

खबरों के मुताबिक, आइकू नियो 7 को पिछले साल लॉन्च हुई iQOO Neo 6 के अपग्रेडेशन के तौर पर उतारा जाएगा। कंपनी ने आईकू नियो 6 को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है। जिसमें 8GB + 128GB और 12GB + 256GB शामिल है। अब उम्मीद है कि Neo 7 इसी रैम और स्टोरेज के साथ भी आ सकता है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 27, 2023 02:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.