---विज्ञापन---

होली से पहले Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale का ऐलान, इस दिन से होगी शुरू, स्मार्टफोन्स, लैपटॉप सहित अन्य प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale: देशभर में होली की धूम शुरू हो गई है। इसी को देखते हुए ई कॉमर्स कंपनियां धमाकेदार सेल लेकर आ रही है। इसी कड़ी में दिग्गज ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट ने होली के अवसर पर बिग बचत धमाल सेल की घोषणा की है। यह सेल 3 मार्च से शुरू होगी […]

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale
Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale: देशभर में होली की धूम शुरू हो गई है। इसी को देखते हुए ई कॉमर्स कंपनियां धमाकेदार सेल लेकर आ रही है। इसी कड़ी में दिग्गज ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट ने होली के अवसर पर बिग बचत धमाल सेल की घोषणा की है। यह सेल 3 मार्च से शुरू होगी और 5 मार्च तक चलेगी। इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट मिलेंगे।

फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल में सैकड़ों ब्रैंड्स के 1 लाख से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर 80 फीसदी से ज्यादा का डिस्काउंट देने का दावा किया गया है। इस सेल का बैनर फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है, जिसमें अलग-अलग कैटेगरीज में मिलने वाले डिस्काउंट को टीज किया गया है। तो चलिए जानते हैं सेल में किन-किन प्रोडक्ट्स पर कितने का डिस्काउंट मिलेगा।

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale: मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट

अगर आप सस्ते में एक अच्छा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, तो थोड़े दिन इंतजार कर लीजिए। फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल में ग्राहकों को मोबाइल फोन पर बड़ी छूट मिलेगी। इसके साथ ही बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जाएंगे, जिसके बाद स्मार्टफोन की कीमत और भी कम हो जाएगी। सेल में Apple iPhone मॉडल्स भी बेहद सस्ते में मिल सकते हैं। साथ ही रियलमी, पोको और सैमसंग सहित अन्य दिग्गज ब्रांड के मोबाइल फोन पर बंपर ऑफर उपलब्ध होगी। साथ ही सेल के दौरान ग्राहक मोबाइल बैक कवर्स 199 रुपये और ऑडियो एक्सेसरीज 399 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद पाएंगे।

ये भी पढ़ेंः 9000 रुपये से भी कम में ले जाएं iQOO Neo 7 5G फोन, असली कीमत है 35,000, ऑफर्स आज तक

लैपटॉप और रेफ्रिजरेटर्स पर भी बंपर छूट

3 मार्च से शुरू होने वाली फ्लिपकार्ट सेल में स्मार्टफोन के अलावा बेस्ट सेलिंग लैपटॉप्स पर भी बंपर छूट मिलेगी। इस दौरान आप धांसू लैपटॉप 40 पर्सेंट की डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके साथ ही इसपर भी बैंक ऑफर मिलेंगे। सेल के दौरान रेफ्रिजरेटर्स पर 55 पर्सेंट, एयर कंडीशनर्स पर 55 पर्सेंट और वॉशिंग मशीन्स पर 60 पर्सेंट तक की छूट मिलेगी। किचन अप्लायंसेज को भी 299 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकेगा।

ये भी पढ़ेंः OnePlus 11R 5G की भारत में बिक्री शुरू, जानें कीमत, स्पेसिफिकेशन्स

लिमिटेड टाइम में धमाल डील्स

फ्लिपकार्ट ने बताया है कि सेल के दौरान रोज 12 बजे, 8 बजे और 4 बजे ग्राहकों को नई धमाल डील्स मिलेंगी। इसी तरह रोज दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक लूट बाजार में सबसे कम कीमत पर चुनिंदा प्रोडक्ट्स मिलेंगे। इसके साथ ही ग्राहक रोज 12 बजे, 8 बजे और शाम 4 बजे कॉम्बो डील्स का भी फायदा उठा सकेंगे। ऐसे में अगर आप भी इस सेल का इंतजार कर रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर जाकर अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स को Wishlist कर दें, ताकि सेल शुरू होते ही आपक उस प्रोडक्ट्स की खरीदारी कर सकें।

First published on: Mar 01, 2023 12:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.