---विज्ञापन---

Fire-Boltt ने भारत में लॉन्च की दमदार फीचर्स वाली धांसू Smartwatch, कीमत 3,000 रुपये से कम

Fire-Boltt King Launch Price In India: फायर-बोल्ट ने भारत में Fire-Boltt King के नाम से एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। कंपनी ने इसे 3,000 रुपये से कम और धांसू फीचर्स के साथ पेश किया है। मार्केट में यह वॉच रियलमी, डिजो, नॉइस जैसे ब्रांड के स्मार्टवॉच को टक्कर देगी। चलिए फायर-बोल्ट के इस नए […]

Fire-Boltt King Smartwatch Price In India

Fire-Boltt King Launch Price In India: फायर-बोल्ट ने भारत में Fire-Boltt King के नाम से एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। कंपनी ने इसे 3,000 रुपये से कम और धांसू फीचर्स के साथ पेश किया है। मार्केट में यह वॉच रियलमी, डिजो, नॉइस जैसे ब्रांड के स्मार्टवॉच को टक्कर देगी। चलिए फायर-बोल्ट के इस नए वॉच के बारे में जानते हैं सबकुछ…

Fire-Boltt King Smartwatch Price In India

सबसे पहले फायर-बोल्ट किंग की कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस वॉच को भारतीय बाजार में 2,999 रुपये में लॉन्च की है। इसे गोल्ड, ब्लू, ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। ग्राहक इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले Samsung Galaxy S23 FE का कैमरा स्पेक्स लीक, इस दिन दे सकता है दस्तक

Fire-Boltt King के स्पेसिफिकेशन

फायर-बोल्ट किंग में 1.78-इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जो 360 x 448 पिक्सल के रेजोल्यूशन और 550 निट्स ब्राइटनेस प्रदान करता है। यह ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले मोड और एक स्क्वायर डायल के साथ आता है। वॉच के दाईं ओर एक बटन है और डिवाइस IP67-सर्टिफाइड स्प्लैश और स्वेट रेसिस्टेंट है। मेटल बॉडी और मैग्नेटिक स्टील मेश स्ट्रैप के साथ यह स्मार्टवॉच प्रीमियम लुक देती है।

हेल्थ फीचर्स के तौर पर इस वॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर और मेंस्ट्रुअल हेल्थ साइकिल मॉनिटर जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। इसमें सेडेंटरी और हाइड्रेशन रिमाइंडर भी हैं। इसके अलावा युवाओं के लिए इसमें 100 स्पोर्ट्स मोड भी मिलता है।

ये भी पढ़ेंः Motorola ने चुपके से बाजार में लॉन्च किए दो नए धांसू फोन, कीमत बजट में

फायर-बोल्ट किंग डायल पैड और कॉन्टैक्ट्स तक पहुंच के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आता है। यह वॉयस असिस्टेंट, कैमरा कंट्रोल, कैलकुलेटर, वेदर अलर्ट सहित अन्य कई सुविधाओं से लैस है।

बैटरी बैकअप को लेकर दावा है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद सात दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। कुल मिलाकर आपको इस वॉच के स्पेसिफिकेशन से कोई शिकायत नहीं मिलने वाला है।

First published on: May 04, 2023 10:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.