---विज्ञापन---

Fire-Boltt ने भारत में लॉन्च की 1.43 इंच डिस्प्ले वाली धांसू स्मार्ट वॉच, कीमत 3499 रुपये

Fire-Boltt Dagger Luxe smartwatch: फायर-बोल्ट ने अपनी नई स्मार्ट वॉच डैगर लक्स को लॉन्च किया है। सर्कुलर डायल डिजाइन वाली इस प्रीमियम स्मार्ट वॉच में टिकाऊ स्टेनलेस-स्टील शॉकप्रूफ मेटल बॉडी के साथ स्लीक मैटेलिक स्ट्रैप है। साथ ही कंपनी ने इसे एक बजट फ्रेंडली स्मार्ट वॉच के तौर पर पेश किया है। चलिए इसके बारे […]

Fire-Boltt Dagger Luxe smartwatch

Fire-Boltt Dagger Luxe smartwatch: फायर-बोल्ट ने अपनी नई स्मार्ट वॉच डैगर लक्स को लॉन्च किया है। सर्कुलर डायल डिजाइन वाली इस प्रीमियम स्मार्ट वॉच में टिकाऊ स्टेनलेस-स्टील शॉकप्रूफ मेटल बॉडी के साथ स्लीक मैटेलिक स्ट्रैप है। साथ ही कंपनी ने इसे एक बजट फ्रेंडली स्मार्ट वॉच के तौर पर पेश किया है। चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं…

Fire-Boltt Dagger Luxe smartwatch: क्या है कीमत?

फायर-बोल्ट बोल्ट के इस धांसू स्मार्ट वॉच की कीमत की बात करें तो इसे खरीदने के लिए आपको 3,499 रुपये खर्च करना होगा। यह दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और सिल्वर आती है। इसे 16 जून से Amazon.in और Fireboltt.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Fire-Boltt Dagger Luxe price In India

Fire-Boltt Dagger Luxe smartwatch: स्पेसिफिकेशन्स

डैगर लक्स में 1.43 इंच का ऑलवेज-ऑन AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो 466 x 466 पिक्सेल के रिजॉल्यूशन के साथ आता है। यह ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आता है। इसमें एक इंटीग्रेटेड माइक्रोफोन और स्पीकर है जो बेहतर वॉयस एक्सपिरिएंस प्रदान करता है। यूजर्स सीधे अपनी कलाई से कॉल कर और प्राप्त कर सकते हैं। वॉच वॉयस असिस्टेंट के साथ इंटरेक्शन को भी सक्षम बनाती है और अन्य सुविधाजनक सुविधाएं प्रदान करती है।

Fire-Boltt Dagger Luxe Features

 

यह भी पढ़ेंः 10 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ Crossbeats Ignite Stellr स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च, कीमत बजट में

इस धांसू स्मार्ट वॉच में ढ़ेर सारे हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं जिनमें SpO2 ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग जैसी अन्य फीचर्स शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, स्मार्ट वॉच स्मार्ट नोटिफिकेशन का समर्थन करती है, यह सुनिश्चित करती है कि यूजर्स पूरे दिन जुड़े रहें और सूचित रहें। वॉच में विभिन्न फिटनेस गतिविधियों को पूरा करने के लिए आसान नेविगेशन और कई स्पोर्ट्स मोड के लिए दो पुश बटन से लैस है।

smartwatch

डैगर लक्स में IP68 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग है। अंत में, इसकी बैटरी बैकअप की बात करें तो कंपनी ने इस वॉच में 400 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी है, जिसे लेकर दावा किया गया है कि यह एक बार चार्ज होने के बाद क्लासिक मोड में 8 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। इसी तरह यह ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 5 दिन और स्टैंडबाय मोड में 25 दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। कुल मिलाकर इसके स्पेसिफिकेशन्स से आपको कोई शिकायत नहीं मिलने वाली है।

First published on: Jun 15, 2023 05:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.