---विज्ञापन---

Father’s Day 2023 Gifts: बजट है कम? तो ये हैं किफायती गिफ्ट आइडियाज!

Father’s Day 2023 Gifts: बच्चे अपने पिता को सुपरहीरो की तरह प्यार करते हैं और उनकी प्रशंसा करते हैं। फादर्स डे आपके पिता को ये दिखाने का एक शानदार अवसर है कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं और उनकी सराहना करते हैं। इस साल 18 जून को फादर्स डे है। इस दिन को अपने […]

simple father's day gift ideas, last-minute father's day gifts, best father's day gifts for new dads, best father's day gifts 2023 amazon, father's day gift basket, unique father's day gifts, father's day gifts from daughter, father's day activities for adults,

Father’s Day 2023 Gifts: बच्चे अपने पिता को सुपरहीरो की तरह प्यार करते हैं और उनकी प्रशंसा करते हैं। फादर्स डे आपके पिता को ये दिखाने का एक शानदार अवसर है कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं और उनकी सराहना करते हैं। इस साल 18 जून को फादर्स डे है। इस दिन को अपने पिता के लिए खास बनाने में कुछ गिफ्ट्स काम आ सकते हैं। आइए आपको पिता दिवस के अवसर पर कुछ गिफ्ट आइडियाज बताते हैं।

Smartwatch

आपके पिताजी सभी के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हैं, लेकिन अब समय आ गया है कि आप भी उनकी मदद करें। आप उन्हें एक स्पेशल घड़ी दिलवा सकते हैं जो उन्हें स्वस्थ रहने में मदद कर सकती है। ऐसी बहुत सारी वॉच हैं, जो कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ होती है। अगर बजट 3000 रुपये के अंदर है तो Noise Vortex, Boat Ultima Call, Pebble Vogue वॉच में से कोई भी स्मार्टवॉच चुन सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः Father’s Day 2023 Recipe: फादर्स डे पर बना सकते हैं ये टेस्टी केक, जानें आसान रेसिपी

Coffee Mug

अगर आपके पिता को चाय या कॉफी पसंद है तो आप उन्हें एक खास कॉफी मग भी दे सकते हैं। आप उस पर अपनी और अपने पिता की तस्वीर वाला कस्टमाइज मग दे सकते हैं। आमतौर पर ये मार्केट में मिल जाता है। चाहें तो ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं।

Speakers

अगर आपके पापा को गाने सुनना पसंद है तो आप उन्हें कोई ऐसा तोहफा दे सकते हैं जिससे वो आसानी से नए और पुराने गाने सुन सकें। आप एक अच्छा Bluetooth स्पीकर जो आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं जो आपके बजट में फिट बैठता है।

ये भी पढ़ेंः Pebble Cosmos Vogue: आ गई भारत में किफायती स्मार्टवॉच, जानें फीचर्स से लेकर सबकुछ

Bluei Rocker R18 Bloom, रियलमी ब्रिक ब्लूटूथ स्पीकर, और ट्रिबिट XSound जैसे स्पीकर हास्यास्पद रूप से आरंभ करने में आसान हैं। तीनों स्पीकर्स किफायती और तगड़ी बैटरी सपोर्ट के साथ आते हैं। फुल चार्जिंग पर ये कई दिनों तक काम कर सकते हैं। इन तीनों की कीमत 2,000 रुपये और 3,000 रुपये के बीच है।

Photo Colager

एक फोटो कोलाज एक बड़ी तस्वीर की तरह होता है जो कई छोटी तस्वीरों से बना होता है। किसी को देने के लिए यह वास्तव में एक अच्छा उपहार है। कभी-कभी डैड सख्त लग सकते हैं, लेकिन उनमें भी फीलिंग्स होती हैं। अगर आप परिवार में सभी की तस्वीरों के साथ पिताजी के लिए एक विशेष तस्वीर बनाते हैं, तो यह उन्हें बहुत खुश करेगा और वो अपनी भावनाओं को और अधिक दिखा सकता है।

ये भी पढ़ेंः गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 17, 2023 01:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.