Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Sunny Leone Latest Photos: सनी लियोनी ने बिकिनी पहन दिखाई अदाएं, फैंस बोले-‘हाय गर्मी’

Sunny Leone Latest Photos: सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक है जिनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उन्होंने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की है जो की […]

Sunny Leone Latest Photos: सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक है जिनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उन्होंने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की है जो की सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही हैं। इन फोटोज को देखकर फैंस पानी-पानी हो रहे हैं।

इन फोटोज को सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते है कि वो ब्लू बीकिनी में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हैं। इसी के साथ वो नंगे पैर नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वो मालदिन में खूब एन्जॉय कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए – येलो फ्रंटकट ड्रेस में आमना शरीफ का हॉट लुक, मालदीव में बिता रही हैं हॉलिडे

सनी लियोनी का हॉट अवतार फैंसके दिलों को घायल कर रहा है और इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है। ऐक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। आप देख सकते हैं कि उन्होंने गॉग्लस भी लगा रखे हैं और कातिल अदाओं के साथ पोज दे रही हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है जब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही हो। एक्ट्रेस हर लुक में कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने उन्हें ‘हॉट’ बताया। वहीं दूसरे यूजर ने ‘Wow’ लिखा। ऐसे हजारों यूजर्स है जो उनके इस लुक पर फिदा हो रहे है।

यहाँ पढ़िए – निक्की तंबोली ने ब्रालेट टॉप पहन बढ़ाई गर्मी, फैंस के छूटे पसीने

सनी लियोनी की फोटोज देखकर नजरें हटाना बेहद मुश्किल है। आपको बता दें, सनी लियोनी आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं। उनका हॉट अवतार देखकर फैंस पानी-पानी हो जाते हैं और यही वजह है कि उनका नाम हर तरफ छाया हुआ है।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 13, 2022 10:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.