Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

माही श्रीवास्तव के एयर होस्टेस लुक ने लोगों को किया मदहोश, देखें तस्वीरे

Mahi Shrivastava Airport look: एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) ने इंस्टाग्राम पर अपना एयर होस्टेस लुक शेयर किया है, जो कि अब देखते ही देखते वायरल होता जा रहा है। इस लुक में एक्ट्रेस का बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। उनका ये लेटेस्ट फोटोशूट (Mahi Shrivastava Latest Photoshoot) दुबई एयरपोर्ट का है। […]

Mahi Shrivastava Airport look: एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) ने इंस्टाग्राम पर अपना एयर होस्टेस लुक शेयर किया है, जो कि अब देखते ही देखते वायरल होता जा रहा है। इस लुक में एक्ट्रेस का बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। उनका ये लेटेस्ट फोटोशूट (Mahi Shrivastava Latest Photoshoot) दुबई एयरपोर्ट का है। जिसे देखकर फैंस अलग-अलग रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

इन फोटोज में एक्ट्रेस का सादगी भरा दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘पंख…’। इसके आगे उन्होंने फ्लाइट का स्टीकर भी शेयर किया। वहीं फैंस ने इस फोटो में एक्ट्रेस के अलावा उनके ब्रीफकेस को भी नोटिस किया और कमेंट करते हुए बहुत सी मजेदार बातें कही।

 

और पढ़िए –  Cannes Closing Ceremony: दीपिका पादुकोण ने व्हाइट रफल साड़ी में बढ़ाई देश की शान, कांस के आखिरी दिन बिखेरा जलवा

 

माही के एयर होस्टेस लुक (Mahi Shrivastava Air Hostess look) को देख एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) ने उनकी टांग खिंचाई की। उन्होंने टांग खिंचते हुए एक्ट्रेस के लिए कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘किस फ्लाइट में जॉब मिला है’। इस सवाल का जवाब देते हुए माही ने लिखा, ‘वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड फ्लाइट’।

इसके अलावा माही की फोटोज पर कई फैंस ने भी जमकर कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘लखनऊ की ओर से आपको ढेर सारा प्यार’। तो वहीं एक अन्य यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा, ‘एयर होस्टेस को आपसे जलन होगी।’ इसके अलावा भी बहुत से लोगों ने एक्ट्रेस से अपने-अपने अंदाज में मजें लिए।

आपको बता दें कि माही श्रीवास्तव इन दिनों रत्नाकर कुमार की फिल्म ‘पंख’ (Pankh) की शूटिंग के लिए दुबई में हैं और इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस श्वेता महारा (Shweta Mahara), आयशा कश्यप (Ayesha Kashyap), संजय पांडेय (Sanjay Pandey) और एक्टर कुंदन भारद्वाज (Kundan Bhardwaj) भी हैं।

माही श्रीवास्तव ने अपने करियर (Mahi Shrivastava) में बहुत सी फिल्मों में काम किया है। लेकिन उनको पॉपुलैरिटी पवन सिंह (Pawan Singh) के ब्लॉकबस्टर सॉन्ग ‘पुदीना’ (Pudeena) से हासिल हुई। इसमें एक्ट्रेस को पहली बार देखा गया था और पवन के साथ उनकी केमिस्ट्री को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। जिसके बाद तो एक्ट्रेस के रास्ते में कोई रुकावट ही नहीं रही और उन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर भोजपुरी सिनेमा में एक अलग पहचान बना ली।

 

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 29, 2022 05:05 PM