--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kangana Ranaut New House: मनाली में कंगना रनौत का आलीशान घर, यहां देखें तस्वीरें

- Advertisement -

Kangana Ranaut New House Inside Photos: बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत हमेशा ही अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मगर इस बार उनकी लाइफ से जुड़ी एक खास बात हम आपको बताने जा रहे हैं, वो ये है कि कंगना ने हिमाचल में अपना एक नया घर बनाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। कंगना खूबसूरती के शहर हिमाचल प्रदेश में स्थित मनाली से आती हैं। उनका बचपन इन्ही सुंदर वादियों में बीता है।

हिमाचल की गलियों से रूबरू रह चुकी कंगना आज भी वक्त मिलने पर अपने होम टाउन जाना पसंद करती हैं। यही वजह है कि कंगना सिर्फ अच्छी जगह ही नहीं, बल्कि आलीशान घर में भी रहती हैं।

बता दें कि साझा की गईं फोटोज की सीरीज में कंगना ने अपना मनाली वाला घर दिखाया, जिसे उन्होंने नदी के पत्थर, स्लेट और पहाड़ी लकड़ियों से बनवाया है। उन्होंने अपने घर की फोटोज के साथ अपनी तस्वीरें भी खिचवाई हैं, जिनमें अदाकारा प्रकृति को निहारती दिख रही हैं।

अपने इस घर की फोटोज शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘यहां उन लोगों के लिए कुछ है, जिन्हें डिजाइन पसंद है, जिन्हें पहाड़ों की वास्तुकला को लेकर उत्सुकता है, जो स्थानीय लेकिन प्राचीन और पारंपरिक है। मैंने एक नया घर बनाया है, जो मनाली स्थित मेरे मौजूदा घर का विस्तार है..लेकिन इस घर को मैंने माउंटेन स्टाइल में रखा ये रिवर स्टोन, लोकल स्लेट और लकड़ियों से बना है..मैंने घर में हिमाचली पेंटिंग, बुनाई, कालीन, कढ़ाई और लकड़ी की कारीगरी को भी शामिल किया है’।

फैंस को बता दें कि कंगना का ये घर माउंटेन स्टाइल में बनाया गया है। जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते है कि एक्ट्रेस ने अपने घर को एक दम पारंपरिक अंदाज में डेकोरेट करवाया है।

35 साल की कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनके पास मुंबई से लेकर उनके होम टाउन मनाली तक में कई आलीशान घर हैं। उन्होंने अपने सभी घर को एकदम शाही अंदाज में सजाया है, लेकिन उनका नया घर सबसे अलग और यूनिक है।

इन तस्वीरों में उनके आलीशान विला की खूबसूरत झलक देखने को मिलती है। लकड़ी से बने उनके घर में प्राचीन दरवाजे, खूबसूरत पेंटिंग्स हैं। साथ ही उनका लिविग रूम एक यूनिक झूमर, ब्राउन शेड के काउचेस, हिमाचली डिजाइन के कुशंस और कुछ यूनिक आर्टिस्टिक चीजों के साथ बेहद आकर्षक नजर आ रहा है।

इसके अलावा उनके लिविंग रूम में एक पूल एरिया भी है, जिसके ऊपर गोल्डन झूमर लगे हैं। उनके घर में मौजूद तीन कमरे हैं, जो अलग-अलग रंगों से रंगे गए हैं। एक कमरे को लकड़ी के डिजाइन के साथ रखा गया है, जबकि दूसरे कमरे की दीवारें पिंक और एक की पेस्टल ग्रीन है। कंगना रनौत के आशियाने की बालकनी से पहाड़ों का एक सुंदर नजारा देखने को मिलता है, जो किसी के भी दिल को लुभा सकता हैं।

इसके आगे कंगना ने अपने घर की एक खास दीवार की भी झलक दिखाई है। इसके साथ अदाकारा ने कैप्शन में लिखा, “ये दीवार हिमाचल, इसकी विभिन्न परंपराओं, कला और लोगों के लिए एक स्मारक है…ये सभी तस्वीरें हरनाम ने क्लिक की हैं, उन्होंने इस दीवार को सजाने में मेरी मदद की”।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss