---विज्ञापन---

मिर्जापुर 3 में इन किरदारों को करेंगे आप मिस, सीजन 2 तक हो गया था मर्डर

Mirzapur 3 These Actors Will Not Seen: मिर्जापुर सीजन 3 में आपको कुछ कमी लग सकती है। दरअसल, सीजन 1 और 2 में अहम किरदार निभाने वाले तीन बड़े कैरेक्टर्स को मिर्जापुर 3 से गायब कर दिया गया है। चलिए जानें, क्या है पूरा मामला।

Mirzapur 3 These Actors Will Not Seen
Mirzapur 3 These Actors Will Not Seen

Mirzapur 3 These Actors Will Not Seen: पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, विजय शर्मा और कुलभूषण खरबंदा जैसे सितारों से सजी मिर्जापुर 3 का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, लेकिन इस बार मिर्जापुर 3 में कुछ करैक्टर जो मिर्जापुर 1 और मिर्जापुर 2 में खूब छाए रहे वे नदारद रहेंगे। चलिए जानते हैं, कौन से हैं ये कैरेक्टर और क्यों नहीं दिखेंगे ये मिर्जापुर 3 सीरीज में।

क्यों नहीं दिखेंगे मिर्जापुर 3

गोलू उर्फ गजगामिनी और गुड्डू पंडित उर्फ गोविंद पंडित अपने बहन-भाई, बीवी की मौत का बदला मुन्ना भैया और कालीन भैया से लेते हैं। इसके चलते वे मिर्जापुर सीजन 2 में मुन्ना भैया को मौत के घाट उतार देते हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि मुन्ना भैया मिर्जापुर सीजन 1 में गुड्डू की पत्नी और गोलू की बहन स्वीटी पंडित का मर्डर कर देता है।

साथ ही मुन्ना भैया, गुड्डू के छोटे भाई बबलू पंडित को भी मार डालता है। नतीजन, गुड्डू और गोलू मिर्जापुर 2 में कालीन भैया के साम्राज्य को ना सिर्फ तहस-नहस कर देते हैं। गुड्डू पंडित, कालीन भैया को घायल भी कर देते हैं, हालांकि कालीन भैया वहां से भागने में सफल होता है। कालीन भैया के साम्राज्य पर गुड्डू पंडित कब्जा कर लेता है।

नहीं दिखे ट्रेलर में

अब ये तीनों ही फेमस किरदार विक्रांत मैसी जो की बबलू पंडित का किरदार निभा रहे थे, दिव्येन्दु शर्मा जो मुन्ना भैया का किरदार निभा रहे थे और श्रिया पिलगांवकर जो स्वीटी गुप्ता का किरदार निभा रही थीं, मिर्जापुर 3 में नहीं दिखेंगे। हालांकि ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि इन तीनों को फ्लैशबैक में सरप्राइड एंट्री करवाई जा सकती है, फिलहाल तीनों कैरेक्टर मिर्जापुर 3 के ट्रेलर में भी नहीं दिखे। दिलचस्प बात ये है कि इन सितारों ने अपने सोशल मीडिया पर भी मिर्जापुर 3 को लेकर कोई एक्साइटमेंट नहीं दिखाया और ना ही किसी तरह का यह कोई प्रमोशन करते नजर आए। ऐसे में ये माना जा रहा है कि तीनों ही मिर्जापुर सीजन 3 में नहीं दिखने वाले।

देखना ये भी होगा कि गुड्डू पंडित, कालीन भैया की सत्ता संभाल पाते हैं? क्या कालीन भैया, गुड्डू पंडित से अपना साम्राज्य वापस ले पाएंगे? बीना त्रिपाठी अपने ससुर से बदला ले पाएंगी? क्या वे गुड्डू पंडित को अपना हमसफर बनाएंगी? यह सभी मिर्जापुर 3 में देखने लायक होगा।

बताते चलें, 5 जुलाई को अमेजॉन प्राइम पर मिर्जापुर 3 रिलीज होगी। ऐसा माना जा रहा है कि इसका सीजन 4 भी आएगा।

ये भी पढ़ें: ‘मिर्जापुर’ में सबसे रईस कौन? कालीन भैया या गुड्डू पंडित या गोलू! 

First published on: Jun 13, 2024 06:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.