Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3: ‘आशना चांद’ कौन? जो कंटेस्टेंट कटारिया का ‘लव’, क्या करती हैं काम?

Lovekesh Kataria Girlfriend: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड कौन है और वो क्या करती हैं? यह सवाल दर्शकों के मन में लंबे समय से घूम रहा है और आज हम आपको लव की लेडी लव से मिलवाने जा रहे हैं, जो सुंदरता में हीरोइनों को टक्कर देती हैं।

Lovekesh Kataria Girlfriend
Lovekesh Kataria Girlfriend

Lovekesh Kataria Girlfriend: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की हर तरह चर्चा हो रही है। इस सीजन ने लोगों को बीच अपनी खास जगह बना ली है और लोग इस सीजन को बहुत पसंद कर रहे हैं। इस सीजन के कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया सुर्खियों में बने हुए हैं और उनको सोशल मीडिया पर भी लोग काफी सपोर्ट कर रहे हैं। इस बीच अब सोशल मीडिया पर उनकी गर्लफ्रेंड की चर्चा शुरू हो गई है और लोग जानना चाह रहे हैं कि लव के दिल की रानी आखिर कौन है। तो चलिए आज हम आपको ना सिर्फ लव की गर्लफ्रेंड का नाम बल्कि वो क्या करती हैं, वो भी बताते हैं।

लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ में एंट्री लेने के साथ ही लव ने साफ कर दिया था कि वो रिलेशनशिप में हैं। बाहर उनकी गर्लफ्रेंड है और तब से ही फैंस जानने चाहते हैं कि लव की गर्लफ्रेंड कौन हैं। यूट्यूबर लवकेश कटारिया पिछले काफी टाइम से आशना चांद के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों सोशल मीडिया पर एक-साथ अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। आशना चांद भी बिग बॉस ओटीटी 3 में आने के बाद लगातार लव का बाहर सपोर्ट कर रही हैं।

क्या करती हैं आशना चांद

लव कटारिया की तरह ही आशना चांद एक यूट्यूबर हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं। वो लंबे समय से लवकेश के साथ हैं और दोनों ही अक्सर अपने वीडियो फैंस के साथ साझा करते हैं। इन दोनों की जोड़ी इनके फैंस को बहुत पसंद भी है। यूट्यूब चैनल के अलावा आशना का एक क्लोदिंग ब्रांड भी है।

बिजनेस वुमेन हैं लव की लेडी लव

जी हां,  लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड आशना चांद एक बिजनेस वुमेन हैं और उनके क्लोदिंग ब्रांड का नाम थ्रिफ्टनेस है, जिसके इंस्टाग्राम पेज पर करीब 108 हजार फॉलोअर्स हैं। लव की लेडी लव ना ब्यूटी विद ब्रेन है और वो अपने क्लोदिंग ब्रांड और यूट्यूब चैनल से अच्छी कमाई कर लेती हैं।

इंस्टाग्राम पर रहती हैं एक्टिव 

आशना चांद (Ashna Chand) यूट्यूब के अलावा इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। आशना चांद की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं और उनकी फोटोज पर दिल खोलकर प्यार भी लुटाते हैं। आशना को इंस्टाग्राम पर 146 हजार लोग फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 के लिए किसने ली कितनी फीस, स्पेशल अपीयरेंस कर ‘जीतू भैया’ ने भी वसूली मोटी रकम!

 

First published on: Jul 05, 2024 07:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.